उर्फी जावेद ने टॉप की जगह लॉकेट किए इस्तेमाल, याद आया गाना- 'छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता'

Urfi Javed news: उर्फी जावेद ीक बोल्डनेस से जो लोग परेशान हैं उनकी सेहत का ध्यान रखते हुए उर्फी जावेद ने फिर एक बार एक कमाल की लुक साझा की है इस लुक को देख आपका दिल भी बाग-बाग हो जाएगा. आप भी कहेंगे कि उर्फी का ना छुपाना आता है ना दिखाना आता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 03:38 PM IST
  • उर्फी जावेद ने उड़ाया होश
  • लोग हुए देख के मदहोश
उर्फी जावेद ने टॉप की जगह लॉकेट किए इस्तेमाल, याद आया गाना- 'छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता'

Urfi Javed look: उर्फी जावेद पर 365 दिन एक नई कविता लिखी जा सकती है. वो हफ्ते के सातों दिन खुद को स्टाइल करती हैं. उनका बेबाक अंदाज देख तो लोगों के भी होश उड़ जाते हैं. लोग चाहे जितना उर्फी को ट्रोल कर लें लेकिन अपने परिवार के खिलाफ जाकर इस मुकाम पर पहुंची उर्फी को अब किसी की परवाह नहीं है. अभी उर्फी जावेद का ये पिंकी पिंक लुक ही देख लीजिए.

डेनिम के साथ एक्सपेरिमेंट

उर्फी जावेद ने अपने पिंक रंग के बालों के साथ अपनी ड्रेस को मैच करवाया है. डेनिम की जींस के साथ एक डेनिम की जैकेट पहनी है. डेनिम की इस जैकेट की केवल बाजुएं ही हैं और आगे से अख्खा खुल्ला है. अब टॉप की कमी को पूरा करने के लिए उर्फी जावेद ने दो पेंडेट को कंबाइन कर अपने बेस्ट हिस्सेको कवर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बनो संस्कारी

उर्फी जावेद के इस नॉट सो संस्कारी लुक को देखकर यूजर ने लिखा कि ऐसे मनुष्यों की वजह से भगवान को अवतार लेना पड़ता है. एक यूजर ने लिखा कि एक सनी लियोनी थी जो सुधर गई और अब ये है जो सुधरने का नाम नहीं ले रही है.  लोगों ने उर्फी जावेद को फिर एक बार संस्कार और संस्कारी बनने का पाठ पढ़ाया.

उर्फी जावेद का डर्टी फोटोशूट

उर्फी जावेद ने हाल ही में 6 दिग्गज डिजाइनर्स के साथ मिलकर 6 लुक शो किए. हर फोटो कातिलाना था. जो लोग उर्फी को डर्टी कहते हैं ये उनके मुंह पर तमाचा था. कुल मिलाकर उर्फी जावेद ने हुस्न की तीली से लोगों के शर्म के पर्दों को जलाकर भस्म कर दिया और सोसायटी में कमाल का मैसेज दिया.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़