उर्वशी रौतेला की मां चलीं ऋषभ पंत से मिलने, शेयर की अस्पताल की फोटो

Meera Rautela Post: उर्वशी रौतेला की मां ने इस बार ऋषभ पंत के लिए पोस्ट शेयर की है. ऋषभ पंत के लिए शेयर की गई इस पोस्ट पर ट्रोलर्स ने मीरा राजपूत को ट्रोल कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 10:03 AM IST
  • उर्वशी रौतेला के बाद मां का पोस्ट
  • लोग बोले मां-बेटी को शर्म नहीं है
उर्वशी रौतेला की मां चलीं ऋषभ पंत से मिलने, शेयर की अस्पताल की फोटो

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला भी देखने में बेहद खूबसरत हैं. ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे के बाद उर्वशी रौतेला और मीरा रौतेला मिलकर क्रिकेटर की सेहत की दुआ मांग रहे हैं. ऐसे में मीरा रौतेला ने सोशल मीडिया पर कोकिलाबेन अस्पताल की एक फोटो शेयर की है.

मीरा रौतेला का पोस्ट

मीरा रौतेला ने पोस्ट की कैप्शन में ऋषभ पंत का हौंसला बढ़ाते हुए लिखा है 'सब ठीक है बेटा, परेशान मत हो'. ऐसे में मीरा रौतेला का यू पब्लिकली सेहत की दुआ मांगना लोगों को पसंद नहीं आया. यूजर्स ने पोस्ट पर उन्हें नसीहत दे डाली और साथ ही जमकर ट्रोल भी किया.

पोस्ट पर किया कमेंट

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि 'व्हाट्स ऐप या कॉल करके भी ये बात बताई जा सकती थी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'अपनी ऑरिजनल आईडी से आओ उर्वशी'. तीसरे यूजर ने लिखा 'क्या बेशरम परिवार है. ऐसे किसी की दुविधा को अपनी पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल करना अच्छा है कि भीख मांगकर जिया जाए. कुछ तो शर्म करो.'

एक्ट्रेस पर केस

उर्वशी रौतेला जहां भी ऋषभ पंत होते हैं वहां पहुंच ही जाती हैं. उर्वशी रौतेला ने भी इससे पहले कोकिलाबेन अस्पताल की फोटो शेयर की थी ऐसे में यूजर्स ने उनकी कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि अगर कोई लड़का किसी लड़की का इतना पीछा करता तो उस पर केस हो जाता है. ये लड़की हैं इसलिए बची हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़