उर्वशी रौतेला ने भगवान के सामने जोड़े हाथ, पूछा क्या मांगू? यूजर्स बोले- मिस्टर RP का साथ!

Urvashi Rautela Post: एक बार फिर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सुर्खियों में हैं और इस बार उन्होंने भगवान से कुछ मांगने के लिए यूजर्स से पूछा तो उन्होंने भी मजेदार सलाह दे डाली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 10:31 AM IST
  • उर्वशी रौतेला ने पार की सारी हदें
  • हाथ जोड़कर मांगी ये दुआ
उर्वशी रौतेला ने भगवान के सामने जोड़े हाथ, पूछा क्या मांगू? यूजर्स बोले- मिस्टर RP का साथ!

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड हसीनाओं में शूमार हैं. ऐसे में आजकल वो अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऋषभ पंत के साथ उनका नाम तब से जोड़ा जा रहा है. जब उन्होंने एक इंटरव्यू में मिस्टर आरपी के बार -बार कॉल करने का जिक्र किया था और होटल की लॉबी में इंतजार करने का जिक्र किया था.

क्या थी सच्चाई

उस कहानी की सच्चाई तो किसी को नहीं पता लेकिन ऋषभ पंत ने उर्वशी को झूठ कम बोला करो दीदी लिखा था. खैर उसके बाद उर्वशी जहां-जहां ऋषभ पंत का टूर होता था वहगीं पहुंच जाती थीं. कभी एशिया कप कभी ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप. अब उनकी एक फोटो पर भी फैंस कुछ ऐसा ही कयास लगा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

भगवान के सामने जोड़े हाथ

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में भगवान के सामने हाथ जोड़ अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि क्या भगवान से कुछ मांगना चाहिए? क्या मांगे? ऐसे में यूजर्स ने लिखा कि हम समझ गए कि आप ऋषभ पंत के फॉर्म में वापिस आने की कामना कर रही हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिका कि मिस्टर आरपी का हाथ मांग लीजिए. वहीं एक यूजर लिखता है कि लगता है मैडम को न्यूजीलैंड का वीजा नहीं मिला.

शुभमन गिल ने किया पर्दाफाश

बता दें कि इन दिनों ऋषभ पंत न्यूजीलैंड टी20 सीरीज खेलने गए हैं. ऐसे में शुभमन गिल का एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है जिसमें उनका कहना है कि उर्वशी खुद चाहती हैं कि उन्हें छेड़ा जाए जबकि ऋषभ तो उनसे दूरा बनाकर रख रहे हैं. खैर अब स्टोरी में ये ट्विस्ट है कि हर कोई उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम साथ में जोड़ता रहता है.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कप्तान बनने के लिए प्रियंका-अंकित करेंगे ये काम, साजिद खान घर में मचाएंगे तांडव 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़