उर्वशी रौतेला ने लाल साड़ी में किया फोटो शेयर, यूजर्स बोले- पंत साहब अब कैसे हैं!

Urvashi Rautela Viral Post: उर्वशी रौतेला के चर्चे आजकल हर गांव हर शहर में हो रहे हैं. इतने वो अपने काम की वजह से मशहूर नहीं है जितनी अपनी पोस्ट की वजह से बदनाम है. हाल ही में उनकी साड़ी लुक पर भी लोगों ने उन्हें ट्रेल कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 11:50 AM IST
  • उर्वशी रौतेला को किया ट्रोल
  • तैयार होना पड़ा एक्ट्रेस को महंगा
उर्वशी रौतेला ने लाल साड़ी में किया फोटो शेयर, यूजर्स बोले- पंत साहब अब कैसे हैं!

Urvashi Rautela Saree Look: आज कल पूरे शहर में एक ही चर्चा है वो है बॉलीवुड की मां और बेटी की जोड़ी की. कभी मां के दिल में क्रिकेटर के लिए ममता जाग जाती है तो कभी बेटी का दिल क्रिकेटर की सेहत के दुआ मांगता है. बात हो रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और उनकी मां मीरा रौतेला की. फिलहाल सारे विवादों को पीछे छोड़ उर्वशी ने लाल साड़ी में फोटो शेयर की है.

बोल रहे हैं मिर्ची

उर्वशी रौतेला की रेड हॉट साड़ी में फोटो देख सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. लोग उन्हें कोल्हापुरी मिर्ची बोल रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने साड़ी के साथ लूज हेयर कंबान किए हैं. स्लीवलेस ब्लाइज के साथ शिमरी और एंब्रॉइडर्ड साड़ी पहनी है. वहीं उर्वशी ने कानों और हाथों को डायमंड ज्वैलरी से हाइलाइट किया है.

कैप्शन से लगाया अंदाजा

नो मेकअप लुक में उर्वशी का अंदाज बेहद कातिलाना है. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस की कैप्शन को पढ़ फिर लोगों के दिल को धक्का लगा है. उर्वशी लखती हैं कि तुम्हारा प्यार मुझे और स्ट्रॉन्ग बनाता है. इसके अलावा उन्होंने आगे किसी प्रोडक्शन हाउस को टैग किया है लेकिन लोग इसे ऋषभ पंत के लिए इनडायरेक्ट मैसेज बता रहे हैं.

कैसा हाल है

ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि जब भी आपको देखता हूं तो अक्षय कुमार की एक लाइन याद आती है - कौन है रे ये गर्म केतली शिमला मिर्ची. वहीं कुछ यूजर्स उर्वशी को क्वीन ऑफ बॉलीवुड कह रहे हैं. वहीं कुछ ने ऐश्वर्या राय से भी कंपेयर कर दिया. लोग हर कमेंट में ऋषभ पंत का हाल चाल पूछते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़