Bawal: वरुण-जान्हवी की 'बवाल' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनीं पहली फिल्म

Bawal: बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan और Janhvi Kapoor की फिल्म 'बवाल' लाइम लाइट में है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इसके प्रीमियर से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही इतिहास रचने को तैयार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 22, 2023, 04:43 PM IST
  • वरुण-जान्हवी 'बवाल' मचाने को हैं तैयार
  • वर्ल्ड वॉर 2 पर बेस्ड है कहानी
Bawal: वरुण-जान्हवी की 'बवाल' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनीं पहली फिल्म

नई दिल्ली:Bawal: वरुण धवन और जाहन्वी कपूर (Varun Dhawan-Janhvi Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म 'बवाल' को लेकर सुर्खियों में हैं. काफी समय से फिल्म को लेकर कुछ न कुछ अपडेट सामने आ रही थी. दोनों ने कई बार से तस्वीर भी साझा की है, जिसके बाद फैंस इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

फिल्म का प्रीमियर होगा खास

वरुण धवन की इस का प्रीमियर काफी खास होने वाला है. फिल्म का प्रीमियर एफिल टावर पर होगा. यह ऐसा करने वाली पहली फिल्म होगी, जो इतिहास रचने जा रही है. यह भारतीय सिनेमा की ऐसी पहली बनने वाली है, जिसका प्रीमियर दुनिया की आइकॉनिक जगह हो रहा है. फिल्म का प्रीमियर  200 देशों में एक साथ किया जाएगा.

वॉर पर बेस्ड है कहानी

फिल्म के इस खास प्रीमियर में वरुण धवन, जान्हवी कपूर, साजिद नाडियाडवाला और नितेश के अलावा, फ्रेंच डेलिगेट्स भी शामिल होंगे. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी. फिल्म की कहानी वर्ल्ड वॉर 2 पर आधारित है. इसलिए इस फिल्म को विश्व स्तर पर लॉन्च किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

बवाल को डिजिटली सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. आखिरकार यह फिल्म जुलाई के आखिरी में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है. बवाल अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:  नौकरी छोड़कर एक्टिंग में अमरीश पुरी ने आजमाई थी किस्मत, इस कारण बेटे को फिल्मी दुनिया से दूर रहने की दी थी सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़