Sharvari wagh ने फिर ढाया कहर, ब्रालेट लुक में दिखाईं दिलकश अदाएं

Sharvari Wagh sizzling look: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ इन दिनों फैंस के अलावा मेकर्स की भी पहली पसंद बनी हुई हैं. वह अब एक बार फिर से अपने नए फोटोशूट के कारण सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2024, 02:43 PM IST
  • एक बार फिर बोल्ड हुईं शरवरी वाघ
  • लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल
Sharvari wagh ने फिर ढाया कहर, ब्रालेट लुक में दिखाईं दिलकश अदाएं

नई दिल्ली:Sharvari Wagh sizzling look: जॉन अब्राहम के साथ फिल्म वेदा में नजर आने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ अपने नए बोल्ड फोटोज के कारण लाइम लाइट में हैं. वह इन दिनों फैंस के अलावा मेकर्स की भी पहली पसंद बनी हुई हैं. बेशक शरवरी अपनी फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने में कामयब नहीं हुईं, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने लोगों को दीवाना कर दिया है. 

शरवरी का दिलकश अंदाज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharvari  (@sharvari)

शरवरी इस समय अपनी फिल्मों के कारण लाइम लाइट में हैं. इतना ही नहीं, लोगों की जुबां पर बस शरवरी का ही नाम चढ़ा है. इसके अलावा अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर उन्होंने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

शरवरी ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार 

फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. वह अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. शरवरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. इन फोटोज में शरवरी को पर्पल ब्रालेट टॉप...रेड लैदर पैंट और ब्लैक हाई हील में देखा जा सकता है.  इसके साथ उन्होंने हाफबन हेयर स्टाइल बनाई है.

बेहद फैशनेबल हैं शरवरी 

इन तस्वीरों को देखने के बाद इस बात में कोई संदेह नहीं है कि शरवरी आज एक फैशन आइकन बन चुकी हैं. फैंस उनके हर लुक को फॉलो करते हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शरवरी का ये लुक आग की तरह इंटरनेट पर फैल गया है. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- इस सिंगर को 'बॉबी' से मिली शोहरत, घमंड में भजन गाने से किया मना, आवाज जाने के बाद हुआ पश्चाताप और एक चमत्कार ने बदल दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़