धूमधाम से होली मनाएंगी अंकिता लोखंडे, परिवार संग दोस्तों के लिए पार्टी करेंगी होस्ट

Ankita Lokhande Holi Party: इन दिनों अंकिता लोखंडे अपनी हालिया रिलीज फिल्म वीर सावरकर को लेकर चर्चा में बनीं हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म में यमुनाबाई का किरदार निभाया है. इस बीच खबर है कि अंकिता एक शानदार होली पार्टी का आयोजन करने वाली हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Mar 24, 2024, 04:36 PM IST
  • अंकिता लोखंडे होली पार्टी करेंगी होस्ट
  • हाल में ही वीर सावरकर में आ चुकीं हैं नजर
धूमधाम से होली मनाएंगी अंकिता लोखंडे, परिवार संग दोस्तों के लिए पार्टी करेंगी होस्ट

नई दिल्ली:Ankita Lokhande Holi Party: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज स्वातंत्र्य वीर सावरकर की सफलता का जश्न मना रही हैं. इस बीच खबर है कि अंकिता लोखंडे अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक होली पार्टी की मेजबानी करेंगी.

अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन होली पार्टियों की मेजबानी करते रहे हैं. अन्वी की रास-लीला (अंकिता-विक्की की रास-लीला) नाम से यह उनका तीसरा साल होगा. पार्टी में इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज लोग शामिल होंगे. 

होली पार्टी करेंगी होस्ट 

एक्ट्रेस और संदीप सिंह के साथ होली की योजना के बारे में प्रोड्यूसर ने मीडिया को बताया, अंकिता ने मुंबई में सबसे बड़ी पार्टी रखी है. उन्होंने अपने सभी दोस्तों को बुलाया है. जिस पर, अंकिता ने कहा, इसे अन्वी की रास-लीला कहा जाता है. यह हमारा तीसरा साल है. मैं न सिर्फ अपने दोस्तों के साथ बल्कि अपने प्रोड्यूसर और अपने परिवार के साथ भी मौज-मस्ती करूंगी.

 वीर सावरकर 22 मार्च को होगी रिलीज 

हाल में अंकिता फिल्म वीर सावरकर में नजर आई हैं. रणदीप हुड्डा-स्टारर स्वातंत्र्य वीर सावरकर, भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और सुधारक विनायक दामोदर सावरकर की जीवन यात्रा पर आधारित है. उन्हें वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है. फिल्म 22 मार्च को रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़