करण जौहर ने लिया विक्की कौशल की लव स्टोरी का क्रेडिट, तो एक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी की डिटेल्स शेयर की है, जो आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगी. प्रोमों में करण विक्की से कह रहे हैं...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 03:23 PM IST
  • विक्की कौशल ने बताया शादी का मजेदार किस्सा
  • शादी के दौरान मंडप पर पंडित को कह दी थी ये बात
करण जौहर ने लिया विक्की कौशल की लव स्टोरी का क्रेडिट, तो एक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट

नई दिल्ली: कॉन्ट्रोवर्सीज से भरे शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With karan) में जैसे शादीशुदा लाइफ और सेक्स लाइफ पर डिस्कशन करना आम हो गया. करण जौहर (Karan Johar) के इस शो में अब तक आए हर सेलिब्रिटी से उसकी शादी, ब्वॉयफ्रेंड और फैंटेसी पर खुलकर बात हुई. इसी सीरीज में शो पर आए एक्टर विक्की कौशल ने भी कैटरीना और अपनी शादी को लेकर खुलासे कर दिए.

करण के शो पर विक्की

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी की डिटेल्स शेयर की है, जो आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगी. प्रोमों में करण विक्की से कह रहे हैं कि, "मैंने आपकी प्रेम कहानी के लिए पूरा क्रेडिट ले लिया है" इस पर विक्की कौशल मुस्कराए, मगर सहमत नहीं हुए. दरअसल करण के शो पर ही कैटरीना ने बोला था कि वो और विक्की दोनों साथ में अच्छे लगेगें.

विक्की ने बताई पहली मुलाकात

शो पर विक्की ने यह भी खुलासा किया कि कैसे दोनों पहली बार जोया अख्तर के घर पर मिले थे. अपनी शादी को याद करते हुए विक्की ने यह भी बताया कि कैसे उनकी ड्रीम वेडिंग के बीच वो मीम्स और मजेदार ट्वीट को एन्जॉय कर रहे थे. स्टार ने एक्सेप्ट किया कि, "जब ये सभी खबरें सर्कुलेट हो रही थीं, मैं पंडित जी से कह रहा था कि जल्दी शादी निपटा दीजिए प्लीज. एक घंटे से ज्यादा वक्त मत लीजिए."

शादी के मीम्स

एक्टर विक्की कौशल ने शादी के दिन को याद करते हुए आगे कहा, "शादी के दौरान हर दिन मजेदार मीम्स, ट्वीट और मैसेज इंटरनेट पर साझा किए जाते और हमें सबके बारे में पता था. मेरो दोस्तों को वो सारे मैसेज खोजने में बहुत मजा आता. वो हमें हंसाने के लिए ढूंढ ढूंढकर ऐसे मैसेज लाते'. बता दें कि ये सारी गपशप आप 'कॉफी विद करण सीजन 7' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द ही देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें: निक जोनस के बड़े भाई Joe Jonas के हैंडसम होने का राज, झुर्रियों से बचने के लिए करते हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़