निक जोनस के बड़े भाई Joe Jonas के हैंडसम होने का राज, झुर्रियों से बचने के लिए करते हैं ये काम

15 अगस्त को Joe Jonas ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने बताया कि वो एक एंटी-रिंकल इंजेक्शन के लिए नए सेलिब्रिटी ब्रांड के पार्टनर बन गए हैं. जो डबल-फिल्टर किए गए फॉमूर्ले का उपयोग कर थोड़े समय के लिए भौंहों में सुधार करता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 02:53 PM IST
  • सिंगर जो जोनस कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट को लेकर खुश हैं
  • वो चाहते हैं कि दूसरे पुरुष भी इसके लिए मोटिवेट हों
 निक जोनस के बड़े भाई Joe Jonas के हैंडसम होने का राज, झुर्रियों से बचने के लिए करते हैं ये काम

नई दिल्ली: हॉलीवुड के जाने माने गायक निक जोनस (Nick Jonas Brother) के बड़े भाई जो जोनस (Joe Jonas) ने खुलासा किया है कि वह अपने चेहरे की खुबसूरती बरकरार रखने और महीन रेखाओं को ठीक करने के लिए इंजेक्शन लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जो जोनस ने इसे अपनी जरूरत बताया है उनका कहना है कि वो अब बड़े हो रहे हैं. इस कॉस्मैटिक ट्रीटमेंट को लेकर उन्होंने अपने थॉट्स सबके सामने रखे हैं. वो चाहते हैं कि लोग इस नए बदलाव को एक्सेप्ट करें.
 
स्पेशल इंजेक्शन

15 अगस्त को जो जोनस ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने बताया कि वो एक एंटी-रिंकल इंजेक्शन के लिए नए सेलिब्रिटी ब्रांड के पार्टनर बन गए हैं. जो डबल-फिल्टर किए गए फॉमूर्ले का उपयोग कर थोड़े समय के लिए भौंहों में सुधार करता है. जो जोनस इस नए बदलाव को लेकर बेहद खुश हैं उनका मानना है कि दूसरे पुरूषों को भी इससे घबराना नहीं चाहिए.

कैसा लगा इंजेक्शन

जो जोनस ने इंजेक्शन के बारे में कहा, "मुझे नहीं लगता कि इस प्रोसेस से दूर रहना जरूरी है. हम इसके बारे में खुलकर बात कर सकते हैं और इस पर अपनी ऑपिनियन रख सकते हैं. हमें सच बोलने से नहीं कतराना चाहिए." जो जोनस ने खुलकर बताया कि वह न केवल अपनी फ्राउन लाइन्स का ट्रीटमेंट करवाते हैं, बल्कि अपनी भौहों के बीच के निशान को भी स्मूद करवाते हैं.

कॉस्मैटिक इंडस्ट्री में बदलाव

सिंगर जो जोनस को उम्मीद है कि उनके कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट पर बात करने से, दूसरे पुरुष भी ऐसा करने के लिए मोटिवेट होंगे. जो जोनस ने इसे पॉजिटिवली डील किया और कहा, " जब मैं ये ट्रीटमेंट ले रहा था तो मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं कोई बड़ी चीज करने जा रहा हूं. जिसे आप केवल फिल्म और टीवी पर देखते हैं. मैं अपने एक दोस्त के साथ गया और उन्होंने भी मेरे साथ ट्रीटमेंट लिया इसलिए मुझे इसकी कोई टेंशन नहीं है." इसके साथ ही सिंगर ने कहा है कि उनके लिए कॉन्फिडेंस से ज्यादा ब्युटीफुल और कुछ भी नहीं.

ये भी पढ़ें: Janmashtami 2022: टीवी पर कृष्णा के रूप में दिखे इन एक्टर्स को लोग मानते हैं भगवान, लोग किया करते थे पूजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़