विक्की कौशल ने शेयर किया 'ऊधम सिंह' का नया लुक, फैंस के साथ शेयर किया एक्सपीरियंस

अभिनेता विक्की कौशल की अगली फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है. लोगों को 'उधम सिंह' फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2021, 03:31 PM IST
  • जलियांवाला बाग हत्याकांड पर अधारित है यह फिल्म
  • फिल्म में अंग्रेजों से बदला लेते नजर आएंगे विक्की कौशल
विक्की कौशल ने शेयर किया 'ऊधम सिंह' का नया लुक, फैंस के साथ शेयर किया एक्सपीरियंस

नई दिल्ली: अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नौ साल से अभिनय दुनिया के हिस्सा हैं. उन्होंने 'ऊधम सिंह' (Sardar Udham Singh) का नया लुक शेयर किया है. अभिनेता इस बात से सहमत हैं कि खुद पर सवाल करना एक कलाकार के जीवन का अभिन्न अंग है और यह उन्हें आगे बढ़ने में मदद करता है.

विक्की अपनी आगामी फिल्म 'सरदार उधम' की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं, जो सरदार उधम सिंह के अपने प्यारे भाइयों के जीवन का बदला लेने के अडिग मिशन पर केंद्रित है, जिनकी 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

खुद पर सवाल उठाना जरूरी है
यह पूछे जाने पर कि क्या उनमें कभी खुद पर सवाल पैदा हुआ है, विक्की ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि खुद पर सवाल एक कलाकार का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है. आप कभी भी अपने काम बहुत संतुष्ट नहीं होते हैं, आप कभी भी निश्चिंत नहीं होते हैं और यही इसकी सुंदरता, क्योंकि हम हमेशा महसूस करते रहते हैं कि हम और अच्छा कर सकते हैं. हम बेहतर कर सकते हैं और हम इसे बेहतर तरीके से बता सकते हैं और महत्वपूर्ण है.

किसी सीन पर कमजोर अभिनय को देख परेशान हो जाता हूं
यह एक अभिनेता के रूप में हमारे विकास का एक अभिन्न हिस्सा है. हर दिन मैं घर वापस आता हूं, मैं स्नान करता हूं और बैठता हूं और मुझे लगता है कि ओह, ये सीन मैं और बेहतर कर सकता था. वह आत्म-संदेह हमेशा होता है, और यह मेरे भीतर मेरे काम के प्रति जलती हुई आग को और भड़काता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: फिर दिखा राखी सावंत का अनोखा अंदाज, सलमान खान संग किया गरबा

जानें कब रिलीज होगी 'सरदार उधम' फिल्म
रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित 'सरदार उधम' फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और किस्टी एवर्टन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं. यह फिल्म 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़