Liger: विजय देवरकोंडा को देख फिर बेकाबू हुई भीड़, रद्द हुआ एक और इवेंट

सिर्फ विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इकलौते नहीं है जिनके लिए फैंस दीवाने हुए हैं. कहा जाता है कि 70-80 के दशक में देवानंद की फीमेल फॉलोइंग इतनी थी कि उनके ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहनने पर पाबंदी लगाई दी गई थी. जब वो सड़कों से गुजरते तो लड़कियां उन्हें देखने के चक्कर में छत से गिर जाया करती थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 12:37 PM IST
  • पटना में विजय देवरकोंडा का शो कैंसिल
  • मुंबई में भी मचा था ऐसा ही बवाल
Liger: विजय देवरकोंडा को देख फिर बेकाबू हुई भीड़, रद्द हुआ एक और इवेंट

नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फैन फॉलोइंग लागातार बढ़ती जा रही है. उनके दीवाने पूरे देश में भरे हैं. फिलहाल विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म 'लाइगर' (Liger) की प्रमोशन के लिए सिटी टू सिटी ट्रैवल कर रहे हैं. फैंस उनसे मिलने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में विजय भी उन्हें किसी तरह से निराश नहीं करना चाहते. फिलहाल विजय देवरकोंडा ने पटना में भी धमाकेदार एंट्री मारी लेकिन यहां भी इवेंट कैंसिल करना पड़ गया.

पटना में इवेंट कैंसिल

मुंबई में जब विजय देवरकोंडा प्रमोशन करने गए थे तो भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि उनके इवेंट को कैंसिल करना पड़ गया. इवेंट के दौरान ही एक लड़की भी बेहोश हो गई थी. इसके बाद बिहार के दिल पटना में विजय देवरकोंडा ने अपने कदम रखे. जैसे ही फैंस को सूचना मिली जबरदस्त भीड़ उनके स्वागत में जुट गई.  फैंस उन्हें देखकर बेकाबू हो गए. इतनी भीड़ को सिक्योरिटी मैनेज नहीं कर पाई. आखिरकार एक्टर का शो दोबारा रद्द कर दिया गया.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने किया ट्वीट

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इवेंट का एक वीडियो भी साझा किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे फैंस को हैंडल करना मुश्किल हो गया था.

वायरल हो रहे इस वीडियो में विजय फैंस पर प्यार लूटाते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर फैंस को कह रहे हैं कि वो भी उनसे प्यार करते हैं. भीड़ भी जमकर उनका साथ दे रही है.

कभी देवानंद के भी हुआ करते थे ऐसे दीवाने

एक्टर्स के प्रति दीवानगी काफी पुरानी है. कहते हैं कि 70-80 के दशक में देवानंद की फीमेल फॉलोइंग इतनी बढ़ गई थी कि उनके ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहनने पर पाबंदी लगा दी गई थी. जब वो सड़कों से गुजरते तो लड़कियां उन्हें देखने के चक्कर में छत से गिर जाया करती थीं. वहीं राजेश खन्ना के साथ भी कुछ ऐसा ही होता था. उनके लिए फैंस की दीवानगी इस कद्र बढ़ गई थी कि उन्हें खून से लिखे लेटर भेजे जाते थे. एक्टर्स के लिए ये दीवानगी सालों पुरानी है. इसके चलते अमिताभ बच्चन का मंदिर और रजनीकांत की फिल्म के लिए स्टेट हॉलिडे घोषित करना बेहद आम है.

ये भी पढ़ें: Raksha Bandhan पर नहीं किसी तरह की पाबंदी, बच्चे से बूढ़े तक सब ले पाएंगे फिल्म का मजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़