'विक्रम' के बाद 'जवान' में धूम मचाएंगे विजय सेतुपति, शाहरुख खान के साथ करेंगे मुकाबला

साउथ सुपर स्टार विजय सेतुपति (vijay Sethupathi) शाहरुख खान (shahrukh khan) स्टारर 'जवान' ( jawan) में अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. हाल में ही एक्टर को फिल्म 'विक्रम' (vikram) में देखा गया था. फिल्म में उनके रोल को बेहद पसंद किया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 11:21 AM IST
  • 'जवान' में विजय सेतुपति की हुई एंट्री
  • मोटी फीस वसूल कर रहे हैं एक्टर
'विक्रम' के बाद 'जवान' में धूम मचाएंगे विजय सेतुपति, शाहरुख खान के साथ करेंगे मुकाबला

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) का सभी को बेसब्री से इंतजार है. चार सालों के लंबे इंतजार के बाद 2023 में किंग खान बड़े पर्दे पर धमाकेदार कमबैक करने को तैयार हैं. 'पठान' (Pathaan) से दमदार शुरुआत करने के बाद किंग खान फेमस साउथ डायरेक्टर एटली (Atlee) की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर के साथ साउथ की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) की जोड़ी बनेगी. इसके अलावा एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) को भी फिल्म में अहम रोल निभाते दिखाई देंगे.

विलेन बने सेतुपति

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' में विजय सेतुपति विलेन की भूमिका अदा करेंगे. बड़े पर्दे पर वह किंग खान के साथ एक्शन करते दिखाई देंगे. इस फिल्म से पहले विजय 'विक्रम' फिल्म में धमाल मचा चुके हैं. बता दें कि इस फिल्म में सेतुपति के किरदार को काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद अब वह एटली की फिल्म में गर्दा उड़ाते नजर आएंगे.

मोटी रकम की चार्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति फिल्म 'जवान' के लिए अपना अभी तक का सबसे बड़ा अमाउंट चार्ज कर रहे हैं.  जी हां खबर है कि सेतुपति ने इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. खबर तो यह भी है कि अगर यह फिल्म हिट हो जाती है तो वह अपनी फीस बढ़ा देंगे. इस फिल्म का कुल बजट 200 करोड़ का है.

फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.  

राणा दुग्गबाती को किया रिप्लेस

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर एटली की 'जवान' के लिए विजय सेतुपति ने दो एक्शन मूवीज के ऑफर को मना कर दिया है. फिल्म 'जवान' में विजय का किरदार इतना मजबूत और बड़ा है कि उन्हें दूसरी फिल्मों को छोड़ने में एक बार भी नहीं सोचा. रिपोर्ट्स के अनुसार पहले इस फिल्म में एक्टर राणा दग्गुबती को कास्ट किया गया था. लेकिन खराब स्वास्थ के चलते उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी, जिसके बाद डायरेक्टर एटली विजय सेतुपति कास्ट करने का मन बना लिया. 'जवान' एक पैन इंडिया फिल्म है. इसे सभी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- भारत-पाक मैच के बाद सोशल मीडिया पर छाईं उर्वशी रौतेला, नेटिजन्स ने जमकर किया ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़