Vikrant Massey ने टीचर्स डे पर अपने गुरुओं को कहा थैंक्यू, फेवरेट टीचर को लेकर कही ये बात

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने हाल में ही मीडिया से खास बातचीत की है. उन्होंने टीचर्स डे के खास मौके पर अपने गुरुओं को धन्यवाद किया है और उनकी तारीफ में बहुत कुछ कहा भी... 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 5, 2023, 01:16 PM IST
  • विक्रांत मैसी ने टीचर्स डे किया सेलिब्रेट
  • अपने टीचर को कहा थैंक्यू
Vikrant Massey ने टीचर्स डे पर अपने गुरुओं को कहा थैंक्यू, फेवरेट टीचर को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: Vikrant Massey: विक्रांत मैसी पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने कई साल से दर्शकों के लिए क्वालिटी वाले कंटेंट देते हुए खुद को एक शानदार अभिनेता के रूप में पेश किया हैं. हालांकि अलग-अलग मनोरंजन प्लेटफार्मों पर उनकी यात्रा सराहनीय है, वह पूरी तरह से सेल्फ मेड स्टार हैं. इस बीच शिक्षक दिवस पर विक्रांत ने उन लोगों के बारे में बताते हैं जो उनकी यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें वे बातें सिखाते हैं जिनका उन पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ा है.

विक्रांत के 5 टीचर

जब उनसे उनके जीवन के 5 शिक्षकों के बारे में पूछा गया, जिनका उन पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ा, तो हसीन दिलरुबा स्टार ने बताया- "मेरे जीवन के 5 शिक्षक जिन्होंने मुझ पर सबसे अधिक प्रभाव डाला हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

1. डी.एन. सिंह सर (मेरे हिन्दी लैंगुएज के प्रोफेसर) - मुझे अनुशासन का गुण सिखाया. हमें हमेशा सिखाया कि अनुशासन ही नियति है.' 

2. विधु विनोद चोपड़ा - निडर और ईमानदार होना. दबावों और धमकियों के बावजूद खुद का समर्थन करना. अपनी अंतरात्मा की आवाज पर भरोसा करना कि मैं मान्यता से बेहतर हूं.

3. रेव अनिल रेगो (स्कूल प्रिंसिपल-सेंट एंथोनी हाई स्कूल) - "बस-पर्याप्त" से आगे जाना. संतुष्ट न होना. और मुझे प्रदर्शन-कला की ओर प्रेरित करने वाले पहले व्यक्ति भी और मैं यहां हूं.

4. मेरी मां, मीना मैसी - ने मुझे समय की विडंबनाएं सिखाईं. दयालु और मधुर होना. समय कभी भी एक जैसा नहीं रहता. एक ही समय में बने रहना और विरोध करना.

5. राहुल द्रविड़ (भारतीय क्रिकेटर) - उनके लिए शब्द काफी नहीं होंगे. उन्होंने एक पूरी पीढ़ी को "दीवार" की तरह दृढ़ रहने का गुण सिखाया. सच्ची आक्रामकता शब्दों में नहीं, बल्कि कामों में बसी होती है. एक सच्चा स्टोइक. मार्कस ऑरेलियस का मेरा जीवंत उदाहरण हैं."

विक्रांत हमेशा अपने तरीकों में बहुत ही रूटेड और विनम्र रहे हैं, जो उन्हें ब्वॉय नेक्स्ट डोर में से एक बनाता है, लेकिन यही कारण है  कि उन्हें लव हॉस्टल और हसीन दिलरुबा में डरावने, डार्क रोल्स में देखना और भी अधिक सरप्राइजिंग है. उन्होंने हाल ही में मेड इन हेवन 2 में अपनी विशेष उपस्थिति से सबका ध्यान खींचा, और फिर '12वीं फेल' के टीज़र के साथ एक नए विक्रांत स्क्रीन्स पर दिखाई दिए और दर्शकों उन्हें लगातार और मजबूत किरदारों में देखने के लिए उत्सुक है.

उनकी  पहुंच टीवी, ओटीटी सीरीज और फिल्मों जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर उनकी सफलता के कारण व्यापक है, जिसमें उनकी शैलियों और भूमिकाओं में बालिका वधू से लेकर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल, क्रिमिनल जस्टिस से लेकर हसीन दिलरुबा, छपाक तक और भी बहुत कुछ शामिल हैं.

'12वीं फेल' के अलावा, विक्रांत के पास मैडॉक की सेक्टर 36 भी है, जो एक डार्क थ्रिलर होने की उम्मीद है और हम उसे विभिन्न शैलियों में काम करते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि वह अपने अभिनय से हमें हैरान करने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi Birthday: एक ट्रैक्टर की वजह से Pankaj Tripathi की हुई हिंदी सिनेमा में एंट्री, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़