सुशांत सिंह राजपूत पर सालों बाद बोले विवेक ओबेरॉय, 'मैं बहुत डार्क फेज में था'

vivek oberoi on sushant singh: विवेक ओबेरॉय ने बताया एक समय था जब वह प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से डार्क फेज से गुजर रहे थे, एक्टर के दिमाग में भी वही आया था जो सुशात सिंह राजपूत ने किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 08:53 PM IST
  • सालों बाद सुशांत सिंह पर बोले विवेक
  • विवेक बोले- मैं डार्क फेज में गया था
सुशांत सिंह राजपूत पर सालों बाद बोले विवेक ओबेरॉय, 'मैं बहुत डार्क फेज में था'

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें आज भी भूल नहीं पाए हैं, एक्टर को दुनिया से गए कई साल हो चुके हैं. फैंस आज भी सोशल मीडिया पर न्यायकी मांग करत रहते हैं. हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत को याद किया. एक्टर ने बताया है कि जब वह एक्टर के अंतिम संस्कार में मौजूद थे तो उनसे पिता का क्या हाल था. 

विवेक ने बयां किया दर्द 

विवेक ओबेरॉय ने ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में बताया कि- मैं सुशांत सिंह से मिला हूं. उसके साथ बातचीत की है. वह बेहद प्यारा लड़का था. काफी टैलेंटेड भी था. हमने उसे जैसे खोया वह बेहद दुखद था. मैं ईमानदारी से बोलू तो जिंदगी का एक ऐसा फेज भी था जो बहुत ही डार्क था. प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में सब कुछ गलत हो रहा था जो सुशांत ने किया मैं भी वही करने का सोच रहा था. 

अंतिम संस्कार में मौजूद थे विवेक 
विवेक ने कहा- अंतिम संस्कार में 20 लोग थे. उन 20 लोगों में एक मैं भी था. उस बारिश में मैंने उनके पिता की दर्द भरी आंखे देखी. मेरे मन में विचार आया दोस्त अगर तुमने यह देखा होता, अगर तुमने देखा होता कि तु्म्हारे इस कदम से उन लोगों पर क्या असर हुआ जो लोग तुम्हें प्यार करते थे तुमने यह कदम नहीं उठाया होता. सोचो जो लोग तुमसे प्यार करते हैं तुम रोओगे इन सब चीजों से बाहर आ जाओगे. 

विवेक वर्कफ्रंट 
विवेक ओबेरॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आए हैं. वेब सीरीज को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया. वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ईशा तलवार कलाकार शामिल थे. 

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़