अरिजीत सिंह ने जब अनुराधा पौडवाल के इस गाने को किया था रीक्रिएट, रोने लगीं थी सिंगर, कमेंट पर दी सफाई

Anuradha Paudwal: बीते दिन दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल तब चर्चा में आ गईं जब उन्होंने एक इंटरव्यू में अरिजीत सिंह पर कमेंट किया था. अनुराधा को अरिजित के गाए 'आज फिर तुम पे' रिमिक्स पर कमेंट करना भारी पड़ गया है. अब सिंगर ने इस बात पे सफाई दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 21, 2023, 12:14 PM IST
  • अनुराधा पौडवाल ने मारा यू टर्न
  • अरिजित सिंह पर किया था सिंगर ने कमेंट
अरिजीत सिंह ने जब अनुराधा पौडवाल के इस गाने को किया था रीक्रिएट, रोने लगीं थी सिंगर, कमेंट पर दी सफाई

नई दिल्ली:Anuradha Paudwal: अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीतने वाली गायिका अनुराधा पौडवाल सुर्खियों में हैं. उन्होंने शानदार हिंदी गानों से लेकर भजन तक गाए हैं. हालांकि, वह अपने गीतों के रीमिक्स या रीक्रिएटेड वर्जन को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुराधा ने अरिजीत सिंह के 'आज फिर तुम पे' पर कमेंट करते हुए कहा था कि वे इसे सुनकर रोना चाहती थीं. वहीं अपनी इस स्टेटमेंट पर उन्होंने अब सफाई पेश की है.

'आज फिर तुम पे' पर बोलीं अनुराधा

अनुराधा पौडवाल ने अपनी स्टेटमेंट पर सफाई दी है. सिंगर ने कहा, 'मैंने हमेशा रीमिक्स के बजाय ओरिजिनल गाने को प्रायोरिटी दी है. वहीं बहुत से लोग भी ऐसा ही महसूस करते हैं. 'आज फिर तुम पे' के बारे में मेरी टिप्पणी रीमिक्स के बारे में थी न कि मैंने सिंगर को लेकर कोई कमेंट किया है. रीमिक्स को ओरिजनल सॉन्ग के साथ हमेशा न्याय करना चाहिए. नब्बे के दशक के कई गाने फिर से बनाए गए हैं, लेकिन वे ओरिजिनल के साथ कोई न्याय नहीं करते हैं.'

अनुराधा ने क्या कहा था

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अनुराधा पौडवाल ने कहा था, 'ऐसा तब हुआ जब किसी ने मुझे 'आज फिर तुम पे' का रीमिक्स सुनने के लिए कहा था. उस शख्स ने मुझे बताया कि यह एक सुपर-डुपर हिट ट्रैक है और उसने मुझे वह गाना भेज दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anuradha Paudwal (@paudwal.anuradha_official)

जब मैंने सुना तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे. मैंने तुरंत YouTube पर स्विच किया और फिल्म से अपना ओरिजनल सॉन्ग कई बार सुना था. तब जाके मेरे मन में शांति मिली थी.'

'हेट स्टोरी 2' में किया गया था रीक्रिएट

बता दें कि  'आज फिर तुम पे' का ओरिजनली वर्जन पंकज उदास और अनुराधा पौडवाल ने गाया है. ये गाना फिल्म 'दयावान' का है, जिसे विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. इसे लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने कंपोज किया था. इस गाने को 'हेट स्टोरी 2' के लिए रीक्रिएट किया गया था और इसे अरिजीत सिंह और समीरा कोप्पिकर ने गाया था. इसमें जय भानुशाली और सुरवीन चावला ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे.

इसे भी पढ़ें:  Aditya Chopra Birthday: रेस्टोरेंट में शुरु हुई थी Aditya Chopra और रानी की प्रेम कहानी, जानें कितनी है नेटवर्थ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़