कौन हैं चीनी सिंगर Jane Zhang, जिसने खुद को किया कोविड पॉजिटिव

Jane Zhang Covid 19: दुनियाभर में कोरोना वायरस का हाहाकार मचा हुआ है. चीन में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. चीनी सिंगर ने खुद को जानबूझकर कोविड पॉजिटिव हो गई है. आइए जानें चीनी सिंगर Jane Zhang ने खुद को कोविड पॉजिटिव क्यों किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 12:16 AM IST
  • चीनी सिंगर ने खुद को किया कोविड पॉजिटिव
  • चीनी सिंगर Jane Zhang ने बताया इसका कारण
कौन हैं चीनी सिंगर Jane Zhang, जिसने खुद को किया कोविड पॉजिटिव

नई दिल्ली: Who Is Jane Zhang: एक बार फिर दुनियाभर में कोरोना वायरस का हाहाकार मचा हुआ है. चीन में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ओमिक्रॉन के बीएफ.7 वैरिएंट ने चीन में तबाही मचाी हुई है. खतरनाक कोरोना की बीमारी से बचने के लिए हर कोई हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक चीनी सिंगर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल चीनी सिंगर ने खुद को जानबूझकर कोविड पॉजिटिव हो गई है. आइए जानें चीनी सिंगर Jane Zhang ने खुद को कोविड पॉजिटिव क्यों किया और यह चीनी सिंगर Jane Zhang कौन हैं? 

Jane Zhang क्यों हुई कोरोना पॉजिटिव 
चीनी सिंगर की इस हरकत को जानने के बाद दुनियाभर के लोगों होश उड़ गए हैं. सिंगर Jane Zhang ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की है. चीनी रिपोर्ट्स के अुसार सिंगर ने कहा था कि खुद को कोरोना वायरस के इंफेक्टेड करने के लिए वह दोस्त मिलने गई, जो पहले से ही कोविड पॉजिटिव था. इसके बाद सिंगर ने बताया है कि न्यू ईयर से पहले ही वह कोरोना वायरस से संक्रमित करना चाहती थी, ऐसा करने से न्यू ईयर कॉन्सर्ट्स के दौरान इंफेक्टेड होने का खतरा काफी कम हो जाएगा. 

सिंगर ने बताया कारण 
सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा- मुझे इस बात की चिंता सता रही थी कि न्यू ईयर की परफॉर्मेंस के दौरान मेरी तबीयत खराब हो सकती है. इसलिए मैं ऐसे लोगों से मिली, जो कोविड पॉजिटिव थे. अभी मेरे पास वायरस से रिकवर होने का समय है. ताकि परफॉर्मेंस से पहले कोरोना पॉजिटिव न हो.

सिंगर ने मांगी माफी 
सिंगर का पोस्ट सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. सिंगर Jane Zhang को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी और माफी भी मांगी. 

कौन हैं Jane Zhang? 
Jane Zhang 38 साल की हैं. पेशे से वह एक सिंगर, सॉन्ग राइटर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. Jane Zhang बेहद छोटी उम्र से गाना गा रही हैं. Jane Zhang ने साल 2005 में चीनी सिंगिंग कॉन्टेस्ट सुपर गर्ल हिस्सा लिया था. इस शो में वो तीसरे नंबर पर थी. साल 2006 में Jane Zhang ने पहला स्टूडियो एलबम द वन रिलीज हुआ था. आज के समय में Jane Zhang चीन की पॉपुलर और बड़ी सिंगर हैं. 

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के बाद अब भगवा बिकिनी में दिखीं नम्रता मल्ला, लोगों ने किया ट्रोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़