YRKKH Upcoming Twist: अभिरा के जख्मों पर नमक छिड़केगी रूही, अरमान को होगा अपने ही फैसले पर शक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: शो में इन दिनों रूही और अरमान की सगाई का ट्रैक दिखाया जा रहा है. जहां एक तरफ रूही अपना सगाई से बेहद खुश है, वहीं अरमान सोच रहा है कि क्या उनसे सही फैसला किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2024, 07:45 PM IST
    • रूही खुलकर जाहिर करेगी प्यार
    • रूही बढ़ाएगी अभिरा की तकलीफें
YRKKH Upcoming Twist: अभिरा के जख्मों पर नमक छिड़केगी रूही, अरमान को होगा अपने ही फैसले पर शक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 May Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि पिछली कहानी में हमने देखा कि अरमान अभिरा के सामने रूही से सगाई कर लेता है. इसके बाद जब वह गरीब लोगों को खाना बांट रहा होता है तो उनके साथ अभिरा को देख हैरान रह जाता है. अब शनिवार के एपिसोड की शुरुआत बहुत खूबसूरती से की जाएगी. पहले सीन में अभिरा और अरमान एक दूसरे के सामने खड़े दिखेंगे, इसके बाद अभिरा उसे गले लगा लेगी और अपनी फीलिंग्स बता देगी. हालांकि, अगले ही पल उसे एहसास होगा कि यह सब उसका वहम है.

मनीष जी ओर सुरेखा की होगी बहस

दूसरी ओर गोयनका हाउस में मनीष जी और सुरेखा की बहस होगी. जहां एक ओर सुरेखा, रूही की तारीफों के पुल बांध रही होगी. वहीं, मनीष जी इस बात पर अड़े रहेंगे कि वो किसी भी हाल में अरमान और रूही की शादी नहीं होने देंगे. वहीं, पौद्दार हाउस में रूही खुलकर अरमान के लिए प्यार जाहिर करने लगी है, लेकिन अरमान अब भी उसके साथ बहुत असहज होगा. ऐसे में रूही कहेगी कि वो उसे वक्त देने के लिए तैयार है.

मकान मालिक को सबक सिखाएगी अभिरा

उधर, अभिरा अपने मकान मालिक की घटिया हरकतों से तंग आ जाएगी. जब वह अभिरा के मकान में झांक रहा होगा तब अभिरा उसे हेयर पिन फेंक कर मारेगी, जो हाथ में लगेगा और खून आने लगेगा. अभिरा उसका कॉलर पड़ेगी जमीन पर गिरा देगी और आंख फोड़ने की धमकी देगी. मकान मालिक उससे वादा करेगा कि वो फिर से ऐसी कोई हरकत नहीं करेगा.

अरमान होगा परेशान

वहां, रूही अरमान के साथ अपनी सगाई को लेकर बेहद खुश होगी. वह सोशल मीडिया पर सगाई की फोटोज अपलोड करेगी. अभिरा इन तस्वीरों को देखकर और दुखी हो जाएगी. अरमान के हाथ से उसकी सगाई की अंगूठी गिर जाएगी. वह उसे दोबारा पहनने से पहले अंगूठी देखकर सोच में पड़ जाएगा कि क्या उसने रूही से शादी का फैसला ठीक लिया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर बुरी तरह भड़केगा यशदीप, अनुज का रौद्र रूप आएगा सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़