YRKKH 27 June Spoiler: अभिरा को पता चलेगा अरमान की असली मां का सच, विद्या होगी इमोशनल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माधव आखिरकार अभिरा को अरमान की मां के बारे में बता देगा. दूसरी ओर विद्या भी काफी इमोशनल होगी और अरमान उसे संभालेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2024, 02:24 PM IST
    • अभिरा को पता चल जाएगा सच
    • अरमान लगाएगा सावन का झूला
YRKKH 27 June Spoiler: अभिरा को पता चलेगा अरमान की असली मां का सच, विद्या होगी इमोशनल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 June Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा, माधव से शिवानी को लेकर सवाल करेगी, लेकिन शिवानी का नाम सुनते ही माधव के चेहरे का रंग उड़ जाएगा और वो बिना कोई जवाब दिए काम का बहाना बनाकर चला जाएगा. माधव के जाने के बाद अभिरा पूरे घर की तलाशी लेगी. वह जब शिवानी के बारे में जानने की कोशिश कर रही होगी तब उसे एहसास होगा कि अरमान उसके आस-पास ही है. वहीं, अरमान खासतौर पर अभिरा के लिए सावन का झूला लगाएगा.

पौद्दार हाउस में भी होगा जश्न

यहां अरमान, अभिरा को सरप्राइज देने की तैयारी कर रहा होगा, वहीं पौद्दार हाउस में भी सावन का जश्न शुरू हो जाएगा. अभिरा के लिए झूला लगाने के बाद अरमान घर जाएगा. यहां विद्या उसे बताएगी कि माधव इस समय शिवानी के घर रुके हुए हैं. अरमान भी अपनी मां को देखकर इमोशनल हो जाएगा और उन्हें शांत करवाने के लिए गले लगा लेगा.

झूला देख हैरान होगा माधव

उधर, रात को माधव घर आएगा तो झूला देखकर हैरान रह जाएगा. वह अभिरा से इस झूले के बारे में पूछेगा. वह कहेगी कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता. दोनों ही समझ जाएंगे कि ये झूला अरमान ही लगाकर गया होगा. अभिरा झूले को देखकर नाराज हो जाएगा और गुस्से में उसे निकालकर फेंक देगी. अगले दिन पौद्दार हाउस में सावन का जश्न मनाया जाएगा.

अभिरा को पता चलेगा सच

दूसरी ओर लोग अरमान और रूही को लेकर बात करेंगे. हालांकि, दादी-सा सबको चुप रहने के लिए कहेंगी. इस दौरान अरमान को अभिरा की याद आएगी और वह अकेले ही जाकर झूला झूलने लगेगा. ऐसे में दादी-सा नाराज हो जाएंगी. वहां, अभिरा, माधव से शिवानी के बारे में जानने की पूरी कोशिश करेगी. इसके चलते वह घर का सारा सामान फेंकना शुरू कर देगी. माधव को गुस्सा आ जाएगा और वह भड़कते हुए अभिरा को सब बता देगा. माधव बताएगा कि ये उसका और अरमान की मां शिवानी का घर है.

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Online Leak: प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' को रिलीज होते ही लगा झटका, HD प्रिंट में लीक हुई फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़