YRKKH 4 July Spoiler: अभिरा पर लगेगा रिश्वत देने का गंभीर आरोप, रूही के पास जाएगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कोर्ट में काफी ड्रामा होगा. अभिरा अपने क्लाइंट को फूफा-सा के साथ देखकर हैरान रह जाएगी और काफी भड़क पड़ेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 4, 2024, 06:30 PM IST
    • अरमान को गले लगाएगी अभिरा
    • रूही से मिलने जाएगा अरमान
YRKKH 4 July Spoiler: अभिरा पर लगेगा रिश्वत देने का गंभीर आरोप, रूही के पास जाएगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा जैसे ही कोर्ट पहुंचेगी उसे अपना क्लाइंट फूफा-सा से बात करता हुआ दिखेगा. अभिरा गुस्से में फूफा-सा के पास बात करने जाएगा, लेकिन इससे पहले वह कुछ कहती, फूफा-सा उसे बताएंगे कि उसके क्लाइंट को अरमान ने उसके पास भेजा है. अभिरा इस बात पर भड़क जाएगी. वह अपने अपने क्लाइंट से कहेगी कि अगर वो उसे अपना वकील बनाना चाहता है तो वो 4 नंबर गेट के पास खड़ी है और अगर अरमान से केस लड़वाना है तो वो लड़वा सकता है.

अभिरा लगाएगी अरमान को गले

अभिरा, क्लाइंट से बात करके वहां से चली जाती है. अरमान भी उसे मनाने के लिए उसके पीछे-पीछे जाता है. अभिरा उसे देखकर पहले तो उस पर चिल्लाना शुरू कर देती है फिर भावुक होकर अरमान को गले लगा लेगी. अरमान, अभिरा से वादा करके कि वो सब ठीक कर देगा, इसी बीच वो क्लाइंट आ जाएगा और अभिरा को अपना वकील चुन लेगा.

रूही से मिलेंगी दादी-सा

उधर, फूफा-सा जाकर दादी-सा को सारी बात बताएंगे, जिसे सुनकर दादी-सा कहेंगी कि कुछ भी ऐसा करो कि अभिरा को हमेशा के लिए वकालत छोड़नी पड़े. इसके बाद फूफा-सा, अभिरा के खिलाफ साजिश रचेंगे. वहां, दादी-सा की मुलाकात रूही से होगी. रूही उन्हें बताएगी कि बड़े पापा ने उसकी शादी के लिए अपना घर गिरवी रखा था और अब उन लोगों के हाथ से उनका घर निकल रहा है.

अभिरा पर लगेगा गंभीर आरोप

रूही की बात सुनते ही दादी-सा तुरंत अरमान को कॉल करती है और रूही की सारी परेशानी बताएंगी. अरमान, रूही से मिलने के लिए आता है. दूसरी ओर अभिरा, अदालत में कोर्ट को रिश्वत देने के आरोप में फंस जाएगी. जज सबके सामने अभिरा को बेइज्जत करेगा. वहीं, फूफा-सा वीडियो कॉल पर दादी-सा को यह पूरा तमाशा दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने नेपोटिज्म पर फिर दिया बयान, बोले- 'कई बार स्टार किड्स और बाहरी...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़