YRKKH Upcoming Twist: अभीर को पता चला असली पिता का सच, क्या अक्षरा हार जाएगी केस?

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.  अक्षरा और अभिमन्यु के बीच अभीर की कस्टडी को लेकर लड़ाई होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2023, 04:08 PM IST
  • अभिमन्यु और अक्षरा के बीच होगी लड़ाई
  • अभीर को पता चला असली पिता का सच
YRKKH Upcoming Twist: अभीर को पता चला असली पिता का सच, क्या अक्षरा हार जाएगी केस?

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता ये कहलाता है में इनदिनों कई ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिल रहे हैं. सीरियल में इन दिनों कहानी अभीर की कस्टडी केस के आस-पास घूमरही है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अभीर की कस्टडी केस जीत जाएगा. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

अभिमन्यु के हाथ नहीं मिलाएगा 
अभिमन्यु और मंजरी को छोड़ने एयरपोर्ट जाएगा. जाने से पहले अभिमन्यु जाते-जाते अभिनव से हाथ मिलाएगा. अभिनव हाथ मिलाने से मना कर देगा. वह बोलेगा कि भाई जी आप इतने दिन यहां रहे और मेरी बहन को अपनी बहन की तरह  विदा किया है. ऐसे में हम हाथ न मिलाकर गले लगें. अभिनव की बात सुनकर अभिमन्यु गले लगा जाएगा. लेकिन उसके चेहरे पर परेशानी दिखेगी जिसे मंजरी महसूस कर लेगी. 

अक्षरा से वादा करेगा अभिनव 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु और मंजरी के उदयपुर जाने के बाद दूसरी तरफ अक्षरा उदयपुर जाने की तैयारी करेगी. अभिनव अक्षरा की टेंशन दूर करने की कोशिश करेगा. वह बोलेगा कि अभी तक आपने दो लड़ाई लड़ रही थी. एक मेरे लिए और दूसरा अभीर के लिए. मुबारक हो, आप एक लड़ाई जीत गईं. अब आपको मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं है. अक्षरा ये बाते सुनकर इमोशनल हो जाती है. इसके बाद अक्षरा अभिनव से वादा लेती है हम तीनों जिस तरह से उदयपुर जा रहे हैं उसी तरह हम वापस आएंगे.  अभिनव अक्षरा के हाथ पर अपना हाथ रखेगा और बोलेगा कि मैं वादा करता हूं अक्षरा हम इस दुनिया में वापस लौटेंगे. 

कोर्ट जाएगा अभीर 
अक्षरा और अभिनव के साथ अभीर कोर्ट जाएगा. अभीर कोर्ट में अभिमन्यु को देखकर समझ जाएगा कि उसके असली पापा अभिमन्यु है.  वह अभिमन्यु के साथ बदतमीजी करने लगेगा. वह बोलेगा कि आप ही मेरे रियल पापा हो ना. आपने मुझे वादा किया था कि आप मेरे असली पापा को ढूंढने में मेरी मदद करोगे आपने से मुझे झूठ बोला. तभी मंजरी बोलती है कि ऐसा करने के लिए तुम्हारे माता-पिता अभिनव और अक्षरा ने बोला है. अभीर ये सुनकर भड़क जाएगा. 

इसे भी पढ़ें:  सुशांत सिंह राजपूत केस पर देवेंद्र फडणवीस ने किया बड़ा खुलासा, जांच को लेकर दी ये जानकारी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़