YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा ने सच जानने के बाद छोड़ा अभिमन्यु का साथ, आरोही ने चली नई चाल

YRKKH Upcoming Twist 4 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में इन दिनों धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ अक्षरा को अपनी प्रेग्नेंसी का सच पता चल जाता हैं वहीं दूसरी तरफ आरोही फेक प्रग्नेंसी का प्लान बनाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 07:37 PM IST
  • अक्षरा ने छोड़ा घर
  • आरोही ने चली चाल
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा ने सच जानने के बाद छोड़ा अभिमन्यु का साथ, आरोही ने चली नई चाल

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 4 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अक्षरा को अपनी प्रग्नेंसी की सच्चाई के बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा सच जानकर हैरान हो जाती है. ऐसे में वह घर छोड़कर चली जाती है. अक्षरा को घर में न देखकर अभिमन्यु परेशान हो जाता है.

अभिमन्यु रखता है अक्षरा ख्याल 
अक्षरा को अपनी प्रग्नेंसी का सच पता चल जाता है. सच जानने के बाद अक्षरा काफी परेशान हो जाती है. वहीं अभिमन्यु अक्षरा का ध्यान रखता है. अक्षरा परेशान होती है कि उसकी वजह से अभिमन्यु परेशान है. 

घर छोड़कर जाती है अक्षरा 
अक्षरा को जब पता चलता है कि वह मां नहीं बन सकती हैं वह काफी परेशान होती है. अक्षरा को लगता है कि वह अभि को बड़ी खुशी नहीं दे सकती हैं. ऐसे में वह घर छोड़कर चली जाती है. अक्षरा को न देखकर अभिमन्यु काफी परेशान हो जाता है. जिसके बाद वह अक्षरा को ढूंढता है

अक्षरा अभिमन्यु से करती है सवाल 
अक्षरा अभिमन्यु से सवाल करती है कि उसने उसे कुछ क्यों नहीं बताया. इसके जवाब में अभिमन्यु कहता है कि वह नहीं चाहता है कि इस वजह से अक्षरा उससे दूर हो जाए.  

आरोही करेगी फेक प्रेग्नेंसी का ऐलान 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरोही बिरला हाउस में अपनी फेक प्रेग्नेंसी के बारे में बताएंगी. 

इसे भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने हाई थाई स्लिट ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़