दिशा पाटनी ने हाई थाई स्लिट ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें वीडियो

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर दिशा का ग्लैमरस अवतार वायरल रहता है. एक बार फिर दिशा पाटनी का सुपरबोल्ड अवतार धमाल मचा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 06:57 PM IST
  • दिशा के बोल्ड अवतार ने लगाया तड़का
  • ऑरेंज ड्रेस में दिशा पाटनी ने ढाया कहर
दिशा पाटनी ने हाई थाई स्लिट ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें वीडियो

नई दिल्ली: Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती है. दिशा पाटनी का बोल्ड और स्टाइलिश लुक अक्सर इटंरनेट पर वायरल रहता हैं. उनका बोल्ड लुक फैंस के दिल में खलबली मचा देता है. वहीं इंटरनेट पर दिशा पाटनी का बोल्ड वीडियो धमाल मचा रहा है. 

बोल्ड अवतार में नजर आईं दिशा पाटनी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिशा पाटनी हाल में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाह नजर आई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर कॉरसेट टॉप और हाई थाई सिल्ट ड्रेस पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने बोल्डनेस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. फैंस उनके सुपरबोल्ड अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. 

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो 

दिशा पाटनी का सुपरबोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर पैपराजी विरल ने शेयर किया है. पिंक और ऑरेंज ड्रेस में दिशा पाटनी की बोल्डनेस लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं.  यही वजह है कि फैंस उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन कहते हैं. बता दें कि इस दौरान दिशा पाटनी के पैर में चोट लगी थी. 

सोशल मीडिया रहती हैं एक्टिव 
दिशा पाटनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड से भरा हुआ हैं. दिशा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. दिशा इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड लुक के साथ साथ इंडियन लुक भी शेयर करती रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: गरीबी के दिनों को याद कर इमोशनल हुए आमिर खान, अब्बा को देख होती थी तकलीफ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़