गैंगस्टर नवाजुद्दीन बन गए रोमांटिक हीरो, तमन्ना भाटिया संग उड़ाई प्यार की पतंग

फैंस के लिए नावज़ को रोमांस करते देखना हजम करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. एक यूज़र ने लिखा फाइनली गाएतोंडे को तमन्ना का प्यार मिल गया. तो दूसरे ने लिखा अरे गाएतोंडे भाई आप तो सचमुच चांद पर पहुंच गए. 

गैंगस्टर नवाजुद्दीन बन गए रोमांटिक हीरो, तमन्ना भाटिया संग उड़ाई प्यार की पतंग

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी.. बॉलीवुड का वो हीरा है जिसकी पहचान धीरे-धीरे फिल्मों के जौहरी को हुई. कभी साइड रोल निभाने वाले नवाज आज फिल्मों में ही नहीं वेब सिरीज़ में भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं. गैंग्स ऑफ वासेपुर से जो पहचान नवाजुद्दीन को मिली, उसने बॉलीवुड में उनका सिक्का जमा दिया. नवाजुद्दीन.. आज बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनय का दूसरा नाम बन चुके हैं.

गैंग्स ऑफ वासेपुर में फैज़ल बनकर सबका बदला लेने वाले नवाज हों, या फिर विलेन बनकर हीरो का बैंड बजाने वाले. नवाज़ के ज्यादातर किरदार एक्शन और मार धाड़ से भरपूर रहे हैं. खासकर एक वेब सिरीज़ में जिस तरह नवाज़ ने गाएतोंडे का किरदार निभाया है. उसने दर्शकों के दिलों में नवाज़ का नाम गाएटोंडे ही छाप दिया है. जब भी नवाजुद्दीन की बात होती है, तो सबसे पहले उनके फैंस के ज़हन में गाएतोंडे नाम ही आता है. लेकिन अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिलकुल नए अवतार में अपने फैंस को एक बार फिर चौंकाने आ गए हैं. जिसे देखकर सोशल मीडिया भी इसकी गॉसिप कर रहा है.

अब नवाजुद्दीन प्यार की गलियों में रोमांस की चाबी भरते नज़र आएंगे. वो भी साउथ फिल्मों की ब्यूटी तमन्ना भाटिया के साथ.. कभी चेहरे पर चुनरी उड़ेगी, तो कभी प्यार की पतंग उड़ाते नज़र आएंगे. इस बार लड़ाई झगड़ा नहीं, नवाज़ुद्दीन प्यार-मोहब्बत करते नज़र आएंगे.

खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. वीडियो को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि बोले चूड़ियां फिल्म में नवाज़ और तमन्ना की केमिस्ट्री कमाल की लगने वाली है. जितना पसंद वीडियो किया जा रहा है उतना ही इसके साथ लिखा नवाज का कैप्शन लोगों के दिलों पर कब्जा जमा रहा है. क्योंकि अपने कैप्शन के साथ नवाज ने फैंस को गाएतोंडे की भी याद दिला दी है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'अब अपुन को लाइफ में कोई लफड़ा नहीं चाहिए, बस रोमांस और फैमिली. पेश है बोले चूड़ियां की एक झलक.'

नीचे देखिए वीडियो

 सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं मज़ेदार रिएक्शंस

हालांकि फैंस के लिए नावज़ को रोमांस करते देखना हजम करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. एक यूज़र ने लिखा फाइनली गाएतोंडे को तमन्ना का प्यार मिल गया. तो दूसरे ने लिखा अरे गाएतोंडे भाई आप तो सचमुच चांद पर पहुंच गए. कई यूज़र्स ने लिखा आपको इस अवतार में देखने का बेसब्री से इंतज़ार है. और एक ने लिखा गाएतोंडे भाऊ को तो प्यार हो गया. 

सिर्फ नवाज़ के रोमांटिक अवतार की पहली झलक ने सोशल मीडिया को इतना एक्साइट कर दिया है. यानी फिल्म आने पर तो फैंस का बंपर प्यार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया को मिलने वाला है. फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसे नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी डायरेक्ट कर रहे हैं.