फिल्म में एक साथ नजर आने को तैयार हैं आलिया और दीपिका

मौजूदा समय में बॉलीवुड की दो बड़ी अदाकारा दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट एक फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो यह दर्शकों के लिए फिल्म देखना सोने पर सुहागा होगा क्योंकि सिनेमाप्रमी काफी समय से दोनों एक्ट्रेस को साथ देखना चाहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2019, 06:22 PM IST
    • दीपिका और आलिया एक साथ आ सकती हैं पहली बार बड़े पर्दे पर नजर
    • संजय लीला भंसाली के साथ आलिया की है यह पहली फिल्म
फिल्म में एक साथ नजर आने को तैयार हैं आलिया और दीपिका

मुबंई: खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली की बड़ी बजट ड्रामा फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में दोनों एक साथ दिख सकती हैं. फिलहात तो खबरों की ऑफिशियली कोई पुष्टि नहीं की गई है. जहां आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं तो दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं.

गली ब्वॉय फैम एम सी शेर को मिली बड़े बैनर की दो फिल्में दिखेंगे बतौर एक्टर, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

बॉलीवुड के कई बड़े निर्माता-निर्देशक दोनों को साथ लेकर फिल्म बनाने की सोच रहे थे लेकिन अभी तक यह हो नहीं पाया अगर इस बार ऐसा होता है तो यह दर्शकों और फिल्मीजगत के लिए बड़ी खबर है. पिछले कुछ समय से दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ही बॉलीवुड में फिल्मों से लेकर अवॉर्डस शो में राज कर रही हैं. 

दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर हैं व्यस्त

दोनों की अन्य फिल्मों की बात करें तो आलिया ब्रह्मास्त्र के बाद पहली बार अपने पिता महेश भट्ट की प्रोडक्शन फिल्म सड़क 2 में नजर आएंगी. इसके अलावा साउथ के सबसे बडे माने जाने वाले डायरेक्टर एसएस राजमौली की 'आरआरअआर' में दिखेंगी जिसके बाद वे संजय लीला भंसाली की 'फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू करेंगी. यह पहली बार होगा जब आलिया संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं.

2020 में गर्लफ्रेंड संग शादी करने जा रहे हैं वरूण धवन, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

वहीं दीपिका की बात करें तो वह कई बार संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ चुकी हैं जिसमें रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल है. तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही है. छपाक के बाद दीपिका की अगली फिल्म 83 भी 2020 रिलीज होने वाली है.    

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़