'गली ब्वॉय' के बाद लगातार दो बड़े बैनर की फिल्में मिली सिद्दांत चतुर्वेदी को

फिल्म 'गली ब्वॉय' से एम सी शेर के किरदार में नजर आ चुके सिद्दांत के जीवन ने करवट ले ली है. फिल्म में सहायक रोल अदा करने वाले एक्टर सिद्दांत ने दो बड़े बैनर की फिल्म बतौर लीड एक्टर साइन कर ली है. इसमें सिद्दांत के साथ दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे साथ नजर आएंगे.

'गली ब्वॉय' के बाद लगातार दो बड़े बैनर की फिल्में मिली सिद्दांत चतुर्वेदी को

मुबंई: फिल्म 'गली ब्वॉय' में सिद्धांत ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था और उनकी मेहनत लगता है अब रंग ला रही है. कुछ ही दिन पहले यश राज फिल्मस ने 14 साल पहले आई फिल्म बंटी और बबली की रीमेक बनाने की बात कहीं थी. फिल्म के रीमेक में सिद्धांत चतुर्वेदी और मुबंई की शरवरी को बतौर लीड एक्टर- एक्ट्रेस साइन किया गया है. इससे जुड़ी एक पोस्ट भी यश राज फिल्मस ने अपने सोशल साइट पर शेयर की.

बंटी और बबली की रीमेक बनने को तैयार, फाइनल हुए नए बंटी और बबली लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

इसके बाद सिद्दांत ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए अपने फैंस से जानकारी शेयर की. अभी बंटी और बबली की रीमेक से सबका ध्यान हटा ही था कि सिद्धांत को एक और बड़े बैनर की फिल्म मिल गई. जी हां फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने सिद्दांत को अपनी अपकमिंग मूवी के लिए साइन कर लिया है. फिल्म के नाम पर अभी मुहर नहीं लगी है लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म का नाम तबाह रखा जा सकता है. यह फिल्म रिलेशनशिप ड्रामा पर आधारित होगी, जिसमें सिद्दांत के अपोजिट बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण और यंग व खूबसूरत अदाकारा अनन्या पांडे दिखेंगी.

2020 में शादी करने जा रहे हैं वरूण धवन, लिंक पर क्लिक कर जाने शादी की अपडेट.

इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा ने दी है. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन बना रही है और फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 से शुरू हो जाएगी. फिल्म को 2021 में वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया जाएगा. फिलहाल दीपिका अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन को लेकर व्यस्त चल रही हैं.