Bigg Boss: घर से बेघर हुए अभिनव शुक्ला!

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फाइनल को महज दो हफ्ते हैं और इसी बीच घर के मजबूत दावेदार के तौर पर देखे जा रहें कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को घर से बेघर कर दिया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2021, 11:49 AM IST
  • क्या घर से बेघर हो जाएंगे अभिनव शुक्ला
  • शो से आउट होने की खबर से फैंस को लगा झटका
Bigg Boss: घर से बेघर हुए अभिनव शुक्ला!

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से अकसर कई चौंकाने वाली खबरे सामने आती है. कभी किसी कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है तो कभी किसी को वापस से घर में एंट्री दे दी जाती है.

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट का अंदर-बाहर आना जाना लगा हुआ है. राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी को घर से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद घर में दुबारा से एंट्री दी गई, तो कई बार शॉकिंग एलिमिनेशन भी देखने को मिला. अब फिर से शो से जुड़ी एक खबर तेजी से वायरल हो रही है.

घर से बेघर होंगे अभिनव शुक्ला?

खबरों की मानें तो इस हफ्ते मंगलवार को घर से अभिनव शुक्ला (Abhinav Sukhla) को बेघर कर दिया जाएगा. बता दें कि शुरुआत में अभिनव को मजबूत दावेदार के तौर पर नहीं देखा जा रहा था लेकिन धीरे-धीरे अभिनव ने घर में अपनी एक मजबूत दावेदारी पेश कर दी. इतना ही नहीं कई जगहों पर तो अभिनव को फाइनलिस्ट के तौर पर भी बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Farmer Protest: मिया खलीफा ने फिर किया ट्वीट, प्रियंका चोपड़ा पर साधा निशाना

शो से आउट होने की खबर से फैंस को लगा झटका

सोशल मीडिया से लेकर हर जगह अभिनव की तारीफ की जा रही है. उन्होंने फैंस के दिल में एक जेंटलमैन वाली छवि बना ली है जिसे लेकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधता नजर आता है. इसी बीच अभिनव के शो से आउट होने की खबर ने हर बिग बॉस फैन को चौंका कर रख दिया है.

ये भी पढ़ें- HBD Amrita Singh: सारा से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती थीं अमृता, पहली नजर में सैफ को हो गया था प्यार

बता दें कि बिग बॉस में इस हफ्ते फैमिली वीक चल रहा है. जहां हर कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए उनके फैमिली के लोग या फिर कोई करीबी दोस्त पहुंचा है. जहां अली गोनी (Aly Goni) को सपोर्ट करने के लिए जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) पहुंची है तो वहीं अभिनव के लिए राहुल महाजन, रुबीना दिलैके (Rubina Dilaik) के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलैक, राखी सावंते के लिए बिंदु दारा सिंह, राहुल वैद्य के लिए तोषी साबरी और निक्की तंबोली के लिए जान कुमार आए हैं.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की खूबसूरत बेटी Ayushi Nishank करने जा रही हैं फिल्मों में डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़