KGF डायरेक्टर ने अपनी अगली एक्शन फिल्म के लिए एक्टर प्रभास को किया साइन

बाहुबली के बाद सुपरस्टार प्रभास की डिमांड बढ़ चुकी है. आदिपुरुष, राधे श्याम के बाद प्रभास के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. KGF डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपनी फिल्म के लिए प्रभास को साइन किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2020, 02:58 PM IST
  • फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में या फिर अगले साल तक
  • फिल्म को लेकर प्रभास उत्साहित
  • राधे श्याम को लेकर प्रभास चल रहे हैं व्यस्त
KGF डायरेक्टर ने अपनी अगली एक्शन फिल्म के लिए एक्टर प्रभास को किया साइन

मुंबई: बाहुबली एक्टर प्रभास इन दिनो खबरों में बने रहते हैं. आदिपुरुष, राधे श्याम और दीपिका पादुकोण के साथ नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म के बाद अब प्रभास को KGF डायरेक्टर प्रशांत नील की अगली फिल्म के लिए साइन किया है.

बता दें कि यह एक एक्शन फिल्म होगी. प्रशांत नील की मुलाकात हालही में प्रभास से हैदराबाद में हुई थी जिसके बाद फिल्म की कहानी सुनकर प्रभास ने फिल्म साइन की थी.

खबरों की मानें तो अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रभास फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में या फिर अगले साल तक शुरू कर सकते हैं. फिलहाल प्रशांत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

11 साल की रिलेशनशिप बाद आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, लिंक पर क्लिक कर देंखें फोटोज.

जहां आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सीता की भूमिका में दिखेंगी. आदिपुरुष में सैफ अली खान को रावण का किरदार निभाते देखा जाएगा. तो वहीं फिल्म ‘राधे श्याम’ में पूजा हेगड़े के साथ प्रभास रोमांस करते दिखेंगे. इसके अलावा दीपिका के साथ साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है. पर फिल्म में इस फिल्म में दीपिका-प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़