'लक्ष्मी बॉम्ब' में निभा रहे ट्रांसजेंडर की भूमिका पर अक्षय कुमार ने कहीं यह बात

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का जब पहला पोस्टर रिलीज किया गया था तब से ही लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है क्योंकि पोस्टर में अक्षय कुमार एक महिला के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इसी को लेकर अक्षय कुमार ने एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात की.

 'लक्ष्मी बॉम्ब' में निभा रहे ट्रांसजेंडर की भूमिका पर अक्षय कुमार ने कहीं यह बात

मुंबई: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्मी 'लक्ष्मी बॉम्ब' शुरुआत से ही चर्चाओं में है क्योंकि फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे.
 
बता दें जब से फिल्म का फर्स्ट पोस्टर आउट हुआ तब से ही दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ी हुई थी. लेकिन कोरोना को देखते हुए फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है. हॉटस्टार पर सात नई फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है जिसे लेकर सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की गई और इसे होस्ट एक्टर वरुण धवन ने किया.

इसी दौरान फिल्म के बारे में अक्षय ने बात की और बताया कि कैसे यह फिल्म उनके लिए अन्य फिल्मों से अलग है. फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर उनमें उत्सुकता थी और इसे लेकर काफी सोचना भी पड़ा. यह किरदार उनके लिए बिल्कुल नया था और ऐसा उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया था. 

विद्युत जामवाल ने फिल्म इंडस्ट्री पर उठाया सवाल, कहा रास्ता अभी बहुत लंबा है

अक्षय ने यह भी बताया कि इसके लिए उन्हें कई रीटेक भी करने पड़े ताकि किरदार के साथ इंसाफ किया जा सके. अक्षय कुमार  ने फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस के बारे में भी बात की और बताया कि उनकी इस फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव करने का मौका मिला.

फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि कैसे अक्षय कुमार महिला के रूप में तैयार हैं. इसके साथ ही अक्षय ने यह भी बताया कि इस फिल्म ने उन्हें लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और शक्तिशाली बनाया. फिल्म से यह भी सीख मिली कि जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो लेकिन अज्ञानी मत बनो. क्योंकि विनम्रता, दयालुता ही शांति की एकमात्र कुंजी है.