Bollywood को अक्षय कुमार का सहारा, इंडस्ट्री की छवि सुधारने की मुहिम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ने ड्रग्स मामले पर सफाई दी है कि सारा बॉलीवुड खराब नहीं है. क्या अक्षय कुमार इंडस्ट्री की इमेज सुधारने की कोशिश कर रहे हैं?  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2020, 07:33 AM IST
    • अक्षय कुमार ने की बॉलीवुड की छवि सुधारने की कोशिश
    • वीडियो जारी करके ड्रग्स मामले में पूरी इंडस्ट्री की तरफ से दी सफाई
Bollywood को अक्षय कुमार का सहारा, इंडस्ट्री की छवि सुधारने की मुहिम

मुंबई: 14 जून से अब तक बॉलीवुड (Bollywood)में जबरदस्त उथल पुथल है. सुशांत (Sushant singh Rajput) की मौत के लिए कहीं ना कहीं जनता बॉलीवुड को ज़िम्मेदार समझती है. ऐसे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का फैंस के साथ दिल की बात करना डैमेज कंट्रोल का हिस्सा तो नहीं, ऐसे कयास लगने शुरु हो चुके हैं.

बॉलीवुड की बदनामी अक्षय को नहीं बर्दाश्त 
सुशांत की मौत के बाद से लोगों का गुस्सा कभी नेपोटिज़्म, कभी ड्रगवुड पर फूटा है, लेकिन कुछ नशेबाज़ों के चक्कर में सारे बॉलीवुड को बदनाम गली बताना अक्षय कुमार को पसंद नहीं आया और इतने दिनों बाद अक्षय ने वीडियो जारी कर बताया कि वो ड्रग्स मामले और सुशांत की मौत को लेकर क्या सोचते हैं. वीडियो में अक्षय कुमार ने फैंस के गुस्से को जायज़ बताते हुए, बॉलीवुड के लिए पनपी नफरत को कम करने की कोशिश की.

अक्षय ने जारी किया वीडियो 
अक्षय कुमार ने वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन पर दुख जताया और उसके बाद सामने आए ड्रग्स जैसे मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि इन मुद्दों ने फिल्म इंडस्ट्री को अपने गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है, साथ ही फिल्म इंडस्ट्री की खामियों पर खुलकर बात की.

अक्षय ने वीडियो में कहा 'नारकोटिक्स और ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है, मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आप लोगों से झूठ बोल दूं कि ये प्रॉब्लम फिल्म इंडस्ट्री में एग्ज़िस्ट नहीं करती, जरूर करती है. वैसे ही जैसे हर इंडस्ट्री में और हर प्रोफेशन में होती होगी, पर हर प्रोफेशन का हर इंसान इसमें इंवॉल्व हो ऐसा नहीं हो सकता. 

बॉलीवुड में बेदाग हैं अक्षय
अक्षय कुमार बॉलीवुड के वो स्टार हैं जो ना तो लेट नाइट पार्टीज़ में रहते हैं, ना ही ड्रिंक-स्मोक करते हैं. खुद को फिट रखने के लिए अक्षय सुबह 5 बजे ही उठ जाते हैं और अक्षय के रूटीन से लगभग हर कोई वाकिफ है. ऐसे में ड्रगवुड की बहस के बीच जनता के सामने अपनी इंडस्ट्री की खामियों को मानना और उनपर जनता की नाराज़गी को दूर करने की कोशिश करना, बॉलीवुड को पॉज़िटिव इमेज देने की कोशिश तो नहीं ये सवाल उठना लाज़मी है.

ये भी पढ़ें-- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एम्स रिपोर्ट से कंगना नाराज 

ये भी पढ़ें- जानिए कैसे हुई धी दीपिका पादुकोण से ड्रग्स मामले में पूछताछ

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा. नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़