'सड़क 2' का ट्रेलर आउट, पूरी फिल्म में छाए हुए हैं संजय दत्त

आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. महेश भट्ट ने फिल्म का निर्देशन किया है और यह आलिया की पहली फिल्म है जो वह अपने पिता के निर्देशन में कर रही हैं.  

 'सड़क 2' का ट्रेलर आउट, पूरी फिल्म में छाए हुए हैं संजय दत्त

मुंबई: महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क 2 का लोग सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं और इसी बीच 11 अगस्त को रिलीज होने वाली सड़क 2 का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज किया गया.

फिल्म का ट्रेलर
सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गया है. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो उसकी शुरुआत फिल्म सड़क के सीन से हो रही है जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट पहली बार मिलते हैं. लेकिन उसके बाद कहानी आगे बढ़ती है जिसमें पूजा भट्ट मर चुकी हैं और वह बस फोटो में नजर आ रही हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट को किसी फर्ज धर्म गुरू का भंडाफोड़ करते हुई दिखाई दे रही हैं. 

जिसमें आदित्य उनके ब्वॉयफ्रेंड की भूमिका में हैं. फिल्म में आलिया और आदित्य के बीच किसिंग सीन को भी हाइलाइट किया गया है. लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ रही है,  कहानी बहुत पेचीदा होते जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर से कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर फिल्म की कहानी क्या है. इनके अलावा फिल्म में मकरंद देशपांडे हैं, जो एक आध्यात्मिक गुरु की भूमिका निभा रहे हैं. 

Birthday Special: सारा अली खान के टॉप-10 ट्रेडिशनल लुक.

बता दें कि पूरी फिल्म में संजय दत्त का किरदार दमदार नजर आ रहा है और वहीं फिल्म में छाए हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर को तो लोग ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आती है या नहीं. कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है.