अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस की जद में आ गए हैं, उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है. इसके थोड़ी देर बाद खबर आई कि बिग बी के बेटे अभिषेक में कोरोना वायरस पाया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2020, 12:43 AM IST
    • अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव
    • अस्पताल में भर्ती, खुद शेयर की जानकारी
अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

मुंबई: अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस ने अपनी जद में ले लिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद से सोशल मीडिया पर साझा की है. उन्होंने बताया है कि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है. उन्होंने बताया है कि वो अस्पाल में भर्ती हैं.

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन को मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बिग बी ने ट्विटर के साथ-साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इस बात की जानकारी साझा की है. आपको बता दें कि अपने ट्वीट में शहंशाह ने ये जानकारी दी है कि और लिखा है कि "मेरा टेस्ट हुआ जिसमें मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं. मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं. परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें."

अमिताभ बच्चन के फैंस लगातार उनकी जल्द से जल्द रिकवरी और बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. ऐसे में हर किसी को अमिताभ की आवाज में कोरोना के खिलाफ लड़ाई से जुड़ी इस कविता को जरूर सुनना चाहिए.

"गुज़र जाएगा, गुज़र जाएगा.. मुश्किल बहुत है, मगर वक्त ही तो है." हर कोई ये मनोकामना कर रहा है कि ये मुश्किल वक्त जल्द से जल्द गुजर जाए. कोरोना नाम के इस खूंखार वायरस ने हर तरफ कोहराम मचा रखा है. इस बीच उसने बॉलीवुड के सबसे ऊंची हस्ती को भी अपना शिकार बना लिया. लेकिन हौसले बुुलंद हैं, कोरोना को हम अपनी जागरुकता से दम पर जरूर हरा देंगे.

इसे भी पढ़ें: जूनियर बच्चन को भी कोरोना ने बनाया शिकार, अभिषेक ने साझा की जानकारी

ट्रेंडिंग न्यूज़