कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन का घर BMC की टीम ने किया सेनिटाइज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन तक कोरोना वायरस पहुंच गया है. अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. BMC ने उनके घर पर कंटेंटमेंट जोन का पोस्टर लगा दिया है और पूरे घर को सेनिटाइज कर रही है.  

कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन का घर BMC की टीम ने किया सेनिटाइज

मुंबई: महाराष्ट्र देश में सबसे अधिक कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रहा है. 2 लाख 46 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित राज्य में पाए जा चुके हैं. इनमें से एक कोरोना मरीज अब अमिताभ बच्चन भी हो गए हैं. कल खुद अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ये जानकारी दी. बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन उनके घर को सेनिटाइज कर रही है.

'जलसा' के आसपास के इलाके को भी किया जायेगा सेनिटाइज

अमिताभ  बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद BMC की टीम अमिताभ बच्चन के घर सैनिटाइजेशन करने के लिए पहुंच गई है. अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' को सैनिटाइज किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन के घर के अलावा आसपास के पूरे इलाके को भी सैनिटाइज किया जाएगा. BMC ने उनके घर पर कंटेंटमेंट जोन का पोस्टर भी लगा दिया है.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: राजभवन में 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, राज्यपाल कोश्यारी क्वारंटीन

बिग बी की तबीयत फिलहाल सही

हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी ठीक है. नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. हेल्थ बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन खुद ट्विटर पर अपनी तबीयत की जानकारी देते रहेंगे.