एण्डटीवी के शो ‘‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘‘ में तहलका मचाने आ रही है जूही असलम

टेलीविजन स्टार जूही असलम ने अपने शानदार अभिनय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. और करीब दो साल जूही एण्डटीवी के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में नजर आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2020, 06:39 PM IST
    • गुड़िया हमारी सब पर भारी में जूही असलम की एंट्री
    • सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे
एण्डटीवी के शो ‘‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘‘ में तहलका मचाने आ रही है जूही असलम

मुंबई: एण्डटीवी के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में जल्द ही टेलीविजन स्टार जूही असलम की एंट्री होने वाली है. करीब दो साल बाद जूही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

बता दें कि जूही हमेशा ही अपने दर्शकों और प्रशंसकों का दिल जीता है और उनकी तारीफ पाई है. करीब दो साल के अंतराल के बाद, जूही एण्डटीवी के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में वंदना के रूप में यादगार एंट्री करने के लिए बिलकुल तैयार है. वंदना की शख्सियत आप सभी को उत्साहित कर देगी और उसका जोश एवं सामथ्र्य निश्चित रूप से शो में एक रोमांचक ट्विस्ट लेकर आएगा. 

इंटरनेट पर इन हसीनाओं को सर्च करना पड़ सकता है महंगा, साइबर सिक्योरिटी ने जारी किया अलर्ट, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

कभी भी एक जगह नहीं टिकना, हमेशा परेशान रहना और दूसरों के लिए भी मुश्किलें पैदा करना वंदना का लक्ष्य रहा है. वह शॉर्ट टर्म मैमोरी लाॅस से जूझ रही है. छोटी हाईट और अपने मस्तमौला व्यवहार के साथ, वह अपनी मासूम सी हरकतों से कई लोगों को बेवकूफ बनाने में माहिर है, लेकिन इस बम से सावधान रहें क्योंकि यह कभी भी फट सकता है, और आपको परेशानी में डाल सकता है! वह अधिकतर चीजों को भूल जाती है और फिर अचानक अप्रत्याशित रूप से वे बातें उसे याद आ जाती हैं.

इससे भ्रम और मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. वह सरला (समता सागर) की रिश्तेदार होगी जो अपनी मां के साथ गुप्ता परिवार के साथ रहने आई है. अपनी खुशी व्यक्त करते हुए वंदना उर्फ जूही असलम ने कहा, शो में टेलीविजन पर एक लंबे समय के बाद लौटने और एण्डटीवी के शो गुड़िया हमारी सभी पे भारी में वंदना की भूमिका निभाने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं. वंदना सरला की रिश्तेदार है और गुप्ता परिवार के साथ रहने के लिए आई है. इसका कारण यह है कि वंदना को उसके अपने शहर में कुछ लोग परेशान कर रहे थे. हालांकि अपनी शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस के कारण उसे किसी का भी नाम और चेहरा याद नहीं रहता है. उसे जल्द ही एक लड़के के प्यार हो जाएगा और उस लड़के से उसकी शादी कराने के लिये पूरा गुप्ता परिवार एकजुट होगा. यह एक मजेदार किरदार है और उसका अपना एक अनोखा अंदाज है. मैं काफी रोमांचित हूं, और मुझे यकीन है कि वंदना की हरकतों को देखकर दर्शकों को भी बहुत मजा आएगा और वे हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे. यह सफर हंसी से भरपूर होने वाला है.

एण्डटीवी पर हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे देखें ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़