सोनू निगम को दिव्या खोसला कुमार की खुली चेतावनी, कहा रणभूमि में आ जाए

सोनू निगम ने वीडियो जारी कर भूषण कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और इसके साथ ही एक वीडियो जारी करने की धमकी भी दी थी. जिस पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने चुपी तोड़ते हुए सोनू को मुंहतोड़ जवाब दिया और कहा रणभूमि में आ जाएं, युद्ध ऑन हो चुका है. दिव्या ने भूषण पर लगाए हर आरोप का खंडन किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2020, 12:10 PM IST
    • दिल्ली के रामलीला मैदान में गाते थे सोनू
    • गुलशन कुमार ने बनाया स्टार
    • अबू सलेम के साथ हैं सोनू के रिश्ते
 सोनू निगम को दिव्या खोसला कुमार की खुली चेतावनी, कहा रणभूमि में आ जाए

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने फिल्मों में ही नहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्म की बात कहीं थी और इसके साथ ही उन्होंने कुछ नाम की ओर इशारा भी किया था. फिर उसके बाद अपनी अगली वीडियो जारी कर सोनू ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ ही कई लोगों पर भी गुटबाजी के आरोप लगाए.

इतना ही नहीं भूषण कुमार को धमकी देते हुए सोनू ने वीडियो जारी करने की बात भी कही थी. जिसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर सोनू निगम को थैंकलेस बताया था. लेकिन अब दिव्या ने भी एक वीडियो जारी कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

For the FIRST TIME (at least after that whole Hrithik and Kangana thing) we are seeing a public spat of such influential people out in the open. So much so, even the wives and families are getting involved!! . For those of y'all who’re not caught up, here’s the full story... Sonu Nigam had accussed a few companies of being the 'music mafia' and not allowing new talent to thrive. Although he didn't take names, people assumed T-Series to be one of them . After that, Sonu made yet another video, claiming that T-Series was runnning a malicious PR campaign against him. He even gave an open warning to Bhushan Kumar that he would leak a video of actress Marina Kuwar that would compromise Bhushan in some way, and implicate him in Me Too . Wifey Divya Khosla Kumar came out blazing with this video and actually said "Yuddh ON hai"!She claimed that Sonu Nigam was ‘ehsaan faramosh’ and ditched the company after Gulshan Kumar’s death despite the latter having allegedly made Sonu Nigam the star he became . She also accused Sonu Nigam of falsely implicating Bhushan Kumar in the Me Too campaign and claimed that they were being harassed as a result of his accusations. Sonu Nigam is yet to react but by the looks of the exchange, we sense that the war is far from over! What do y’all think? Divya Khosla Kumar FOLLOW  @voompla INQUIRIES @ppbakshi . #voompla #bollywood #sonunugam #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

दिव्या ने करीब 11.30 मिनट की वीडियो जारी कर सोनू निगम के द्वारा लगाए गए भूषण कुमार आरोपों का खंडन किया है.  वीडियो में दिव्या ने बताया कि वह यह वीडियो नहीं बनाना चाह रही थी और भूषण ने चुप रहने को भी बोला था. लेकिन गीता पढ़ने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह शांत नहीं बैठेंगी. इसके लिए उन्होंने भगवान श्री कृष्ण और अर्जुन के महाभारत से पहले हुए बातचीत को सामने रखा. कहा कि युद्ध न करने की बात पर कैसे श्री कृष्ण ने अर्जुन को समझाया था कि एक युद्धा रणभूमि के लिए ही बना होता है. नहीं तो उसका यश अपयश में बदल जाता है. 

अनलॉक का टीजर आउट, सस्पेंस और खून खराबा से भरा हुआ

दिव्या ने कहा कि सोनू निगम भूल गए कि टी-सीरीज ने उन्हें कहा तक पहुंचाया है, वह भूल गए कि दिल्ली के रामलीला मैदान में 5 रुपये में गाना गाया करते थे. लेकिन गुलशन कुमार ने उन्हें फ्लाइट की टिकट दी, मुंबई बुलाया और कहा कि बेटा में तुम्हें बहुत बड़ा कलाकार बनाऊंगा. आज उनकी वजह से ये यहां तक है. पर सबकुछ भूल चुके हैं. 

इसके बाद दिव्या ने अपने घर के कुक जो 1988 के पहले से गुलशन कुमार के साथ हैं उन्हें भी साथ लेकर सोनू निगम के बारे में पूछा. जिसके बाद दिव्या ने बताया कि जिस इंसान ने इतना कुछ किया जब उनकी मौत हुई तो यह परिवार के साथ खड़े रहने की जगह दूसरी कंपनी के साथ जा मिले. उस समय भूषण महज 18 साल के थे और सोनू की जान पहचान टी-सीरीज की वजह से लोगों में थी इसलिए वह उनसे मदद मांगने आए थे. 

इसके बाद दिव्या ने इस पहलू पर भी जोर दिया जिसमें सोनू ने कहा था कि भूषण उनके पास अबू सलेम से बचाने के लिए मदद मांगने आए थे. दिव्या ने कहा कि वह आपसे मदद मांगने क्यों आए थे क्योंकि आपकी जान पहचान थी.

सुशांत के बाद सिया ने किया सुसाइड, आखिर क्यों जिंदगी से यूं हार मान रहे हैं युवा?

 

फिर सोनू पर बरसते हुए दिव्या मरीना कुंवर की बात पर भी आई. बता दें कि मरीना ने भूषण पर मीटू का आरोप लगाया था जिसपर दिव्या ने कहा कि तमाम छानबीन के बाद पुलिस ने इसे ब्लैकमेलिंग पाया और आरोप गलत साबित हुआ. यह एक अच्छा मूवमेंट है लेकिन इसके जरिए बहुतों ने अपना पर्सनल और दूसरे के कंधों पर बंदूक रखकर बदला लेने की भी कोशिश की.  इसमें कई आरोप गलत भी निकले और अगर आज मैं आप पर यह आरोप लगा दूं तो क्या यह सच हो जाएगा.

दिव्या ने यह भी कहा कि टी-सीरीज पर आरोप लगाया जाता है कि वह नए कलाकारों को लॉन्च नहीं करते.  हम 80 प्रतिशत लोगों को मौका देते हैं लेकिन 20 प्रतिशत लोगों को किसी वजह से मौका नहीं मिल पाया तो गलत आरोप लगाने लग जाते हैं. अगर आप इतने बड़े स्टार हैं तो आपने खुद को छोड़कर कितने लोगों को आगे लाया, एक भी नहीं तो आप तो कुछ मत ही बोलो.

इसके अलावा दिव्या ने सोनू को यह भी कहा कि आप कितने अच्छे इंसान हो इसका पता तो तब ही चल गया था जब उनकी पत्नी ने उनपर आरोप लगाए थे. साथ ही दिव्या ने सोनू को कहा कि वीडियो जारी करना है न तो बिल्कुल करें, मैं भी चुप नहीं रहूंगी. रणभूमि में आ जाए, युद्ध ऑन हो चुका है.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़