'बिग बॉस' फेम रश्मि देसाई ने दिखाया जादू

लॉकडाउन के बीच हमारे पसंदीदा सेलिब्रिटीज अपनी पुरानी फोटोज, वीडियो के साथ ही तमाम प्रकार से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. इस कड़ी में बिग बॉस सीजन 13 फैम रश्मि देसाई भी जुड़ी हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2020, 04:57 PM IST
    • रश्मि ने दिखाया जादू
    • बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लेेकर रहीं चर्चा में
'बिग बॉस' फेम रश्मि देसाई ने दिखाया जादू

मुंबई: लॉकडाउन के बीच रश्मि लगातार अपनी डांस की वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रही हैं जो लोगों पर कहर बरसा रही है. वहीं हालही में रश्मि ने अपनी नई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें एक कदम आगे बढ़ते ही रश्मि का गेटअप पूरी तरह बदल जा रहा है. रश्मि की यह वीडियो काफी पसंद की जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ItsAllMagical #IAmMagi#RhythmicRasham#RashamiDesai 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

इस वीडियो में रश्मि को चार बार अलग-अलग लुक लेते देखा गया. बता दें कि रश्मि देसाई बिग बॉस में आने से पहले ही छोटे पर्दे की बड़ी स्टार थी लेकिन बिग बॉस के बाद रश्मि की एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पति निक के साथ अपनी पहली डेट की तस्वीर, लिकं पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

बिग बॉस-13 में रश्मि और अरहान खान के साथ उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसके अलावा पूरे सीजन में रश्मि और बिग बॉस-13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई और रिश्ते ने भी शो की टीआरपी में चार चांद लगा रखे थे.

बिग बॉस के खत्म होते ही रश्मि को एकता कपूर का पॉपुलर शो नागिन-4 में एंट्री मिल गई. लेकिन कोरोना की वजह से दर्शकों और रश्मि के फैंस ने उन्हें लंबे समय तक नागिन के अवतार में नहीं देखा. लॉकडाउन के बाद जब फिर से शूट शुरू की जाएगी तो रश्मि को नागिन के अवतार में फिर से देखना दिलचस्प रहेगा. फिलहाल रश्मि घर पर रहकर खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़