Kangana vs Uddhav: उद्धव ठाकरे को 'तू' बोलने पर कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत

मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ शिकायत की गई है. उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को तू बोलने पर शिकायत..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2020, 03:54 PM IST
    • कंगना के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत
    • उद्धव ठाकरे को तू बोलने पर की गई शिकायत
Kangana vs Uddhav: उद्धव ठाकरे को 'तू' बोलने पर कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत

मुंबई: कंगना के सपनों पर बुलडोज़र चला है, फिर भी उनकी बेबाकी में ज़रा भी कमी नहीं आई. बॉलीवुड की क्वीन ने ऐसा हंगामा मचाया है कि बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों में सिर्फ और सिर्फ कंगना के ही चर्चे हो रहे हैं.

विक्रोली पुलिस स्टेशन में शिकायत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर कंगना के दिए गए बयान को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है. बता दें, कल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दफ्तर में अवैध तरीके से हुई तोड़फोड़ के बाद कंगना रनौत ने ललकारते हुए सीधे उद्धव ठाकरे पर जुबानी हमला बोला था.

कंगना रनौत ने बुधवार को मुंबई पहुंचने के बाद एक वीडियो जारी करते हुए उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर अटैक किया था और कहा कि 'उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा'

कंगना के समर्थन में IMPPA की चिट्ठी

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है. इसी बीच इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन यानी IMPPA ने कंगना रनौत का समर्थन किया है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर एसोसिएशन की सबसे बड़ी संस्था ने कंगना को समर्थन दिया है और BMC की कार्रवाई की निंदा की है. कंगना रनौत के समर्थन में IMPPA ने  चिट्ठी भी लिखी है.

मुंबई में कंगना के बंगले में तोड़फोड़ के बाद शिमला में प्रदर्शन हुआ. कंगना के समर्थन में और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारे लगे. वहीं बढ़ते तनाव को देखते हुए शिवसेना नेता संजय राउत मातोश्री पहुंचे. संजय राउत और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बीच कंगना प्रकरण को लेकर चर्चा हो रही है.

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने जताई नाराजगी

कंगना के दफ्तर पर BMC ने जो कार्रवाई की उस पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने नाराजगी जताई है. राज्यपाल ने सीएम के मुख्य सलाहकार से बात की और कार्रवाई की पूरी जानकारी ली. राज्यपाल केंद्र को विस्तृत रिपोर्ट सौंप सकते हैं.

आज कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में 3 बजे सुनवाई हो रही है. कंगना रनौत की बहन रंगोली आज दफ्तर भी पहुंचीं. वही एक बार फिर  कंगना रनौत का सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला. कंगना ने उद्धव को वंशवाद का नमूना बताया. कंगना ने कहा "मेरी आवाज को कब तक दबाओगे. कंगना ने ये भी कहा है कि महाराष्टर में मेरे बहुत शुभ चिंतक हैं."

कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से ले लिया 'महा पंगा'

मुंबई में हो रही हैं हाई लेवल मीटिंग, तो हिमाचल प्रदेश से लेकर बिहार की राजनीति में भी कंगना के नाम की हवा बह रही है. कंगना डरने के मूड में नहीं हैं और कह दिया है कि उनका घर टूटा है. और वो सामनेवाले के घमंड को तोड़ेंगी. कंगना, महाराष्ट्र से मिले प्यार का हवाला दे रही हैं, लेकिन महाराष्ट्र सरकार से महा पंगा ले लिया है. वहीं गैंग्स ऑफ बॉलीवुड को बख्शने को मूड में भी नहीं है.

पहले दफ्तर तोड़ा, अब घर तोड़ना चाहती है BMC

कंगना का दफ्तर पहले ही तोड़ दिया गया है और अब कंगना का घर भी BMC के निशाने पर है. लेकिन बड़े पर्दे पर झांसी की रानी का किरदार जीने वाली कंगना असल जिंदगी में भी झांसी की रानी बनकर महा सेना के खिलाफ खड़ी हो गई हैं. कंगना के तेवर पीछे हटने वाले तो कतई नहीं लग रहे हैं, बल्कि घायल शेरनी की तरह कंगना और बेखौफ और बेबाक नज़र आ रही है.

कंगना के दफ्तर पर अटैक के बाद जिस तरह कंगना ने सीधे सीधे शिवसेना प्रमुख को चुनौती और चेतावनी दोनों दे डाली उसने साफ कर दिया कि ये महा संग्राम अभी थमने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें: कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोज़र, लेकिन करण जौहर के दोस्त पर दिखाई दरियादिली

इसे भी पढ़ें: दफ्तर के बाद अब घर तोड़ना चाहती है 'उद्धव सेना' और BMC! कंगना ने फिर दहाड़ा

ट्रेंडिंग न्यूज़