फिल्म 'बंटी और बबली' की रीमेक में नजर आएंगे नए बंटी और बबली

यश राज फिल्म मैकर्स  'बंटी और बबली'  का रीमेक बनाने जा रहे हैं. जिसकी घोषणा कर दी गई है, इस फिल्म से बॉलीवुड में मुबंई की शरवरी अपनी डेब्यू करने जा रही हैं.

फिल्म 'बंटी और बबली' की रीमेक में नजर आएंगे नए बंटी और बबली

मुबंई: 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' का रीमेक बनने जा रहा है. इस बात की सूचना फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने दी है. बता दें कि फिल्म लगभग 14 साल पहले आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

'बंटी और बबली' में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे. इनके अलावा पुलिस बने अमिताभ बच्चन की भी फिल्म में अहम भूमिका थी और ऐश्वर्या के आइटम सांग कजरा रे तो आज तक लोगों की जुबान पर छाई हुई है. फिल्म में बहुत अलग अंदाज में अभिषेक और रानी को चोरी और घोटाला करते दिखाया गया था. जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया और अब फिर से एक बार बंटी और बबली नजर आने वाले हैं. पर इस बार फिल्म में नए बंटी और बबली दिखाएं देगें. 

iifa-2020 का आयोजन मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल में होने जा रहा है, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर. 

फिल्म में दिखेंगे नए बंटी और बबली
बंटी के रोल में गली ब्वॉय फैम सिद्धांत चतुर्वेदी यानी एम सी शेर और बबली की भूमिका में मुबंई की खूबसूरत मुलगी शरवरी नजर आएंगी. शरवरी बंटी और बबली से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं जिसे लेकर वह बहुत उत्साहित हैं. बंटी और बबली के रीमेक में पहली सीरीज की बबली रानी मुखर्जी भी मौजूद है लेकिन बंटी यानी अभिषेक बच्चन रीमेक में नहीं दिखेंगे उनकी जगह छोटे नवाब यानी सैफ अली खान ने फिल्म में ले ली है.

फिल्म गुड न्यूज का दूसरा ट्रेलर किया गया रिलीज, लिंक पर क्लिक कर जाने क्या रिव्यू.

पहले भी कर चुके हैं इन फिल्मों में साथ काम
करीब 11 साल बाद रानी मुखर्जी और सैफ अली खान एक साथ किसी फिल्म में दिखेंगे. इससे पहले दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है जिसमें सुपरहिट फिल्म हम तुम, तारा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक शामिल है.