पति रणवीर को इस नाम से बुलाती हैं दीपिका!

एक साथ कई हिट फिल्में देने वाली बॉलीवुड की मशहुर राम लीला की जोड़ी अब सोशल मीडिया पर राज कर रही है. रणवीर और दीपिका की जोड़ी हर बार एक नया कमाल करती है. इनके फैंस इन्हें साथ देखना बेहद पसंद करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2020, 04:14 PM IST
    • रणवीर का नंबर फोन में ‘हैंडसम’ के नाम से सेव किया
    • दीपिका ने ये फोटो शेयर किया है हर तरफ इसी बात के चर्चे हो रहे हैं
 पति रणवीर को इस नाम से बुलाती हैं दीपिका!

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी सबसे पहले दीपिका की फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ में एक साथ देखा गया था. जिसके बाद फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला के साथ इस जोड़ी नें बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की.

इस फिल्म को ऑडियंस का ढेर सारा प्यार मिला और दीपिका रणवीर की जोड़ी को लोगों नें खूब सराहा. जिसके बाद से ही ये जोड़ी संजय लीला भंसाली के लिए हिट का फॉर्मूला बन गई. दीपिका और रंणवीर नें इसके बाद साथ में ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में की जो बॉकिस ऑफिस पर छा गई.

लॉकडाउन के चलते फिलहाल पूरी माया नगरी बंद है..ऐसे में सभी सितारे अपने अपने घरों में हैं.  ऐसे में रणवीर और दीपिका घर पर रहकर भी अपने फैंस का पूरा ख्याल रख रहे हैं. कभी ये दोनों अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करते हैं तो कभी अपनी कुकिंग स्किल्स सबको दिखाते हैं. लेकिन हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसपर सबकी नजरें हैं. दरअसल दीपिका ने अपने फैमिली चैट ग्रूप का एक स्क्रीन शॉट अपने फैंस के साथ शेयर किया है और बताया है कि किस तरह से उनकी पूरी फैमिली एक दूसरे का उत्साह बढ़ाती है.

लेकिन इस फोटो में जिस बात ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वो था दीपिका के फोन में रणवीर का नाम. आपको डानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण ने अपने पति का नंबर अपने फोन में ‘हैंडसम’ के नाम से सेव किया है. जबसे दीपिका ने ये फोटो शेयर किया है हर तरफ इसी बात के चर्चे हो रहे हैं.

फिर दिखी सलमान की दरियादिली, कोरोना वॉरियर्स को दान दिए 1 लाख सैनिटाइजर.

 

फैंस को इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. दीपिका के फोम में रणवीर का ये नाम इस बात का सबूत है सिर्फ रणवीर ही दीपिका पर जान नहीं छिड़कते बल्कि दीपिका भी रणवीर पर मरती हैं. आपको बता दें बॉलीवुड की ये हिट जोड़ी अब इंडियन क्रिकेट टीम के 1983 वर्ल्डकप की जीत पर बन रही फिल्म ‘83’ में साथ नजर आएंगे. जहां रणवीर क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में दिखेंगे और दीपिका उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़