मां दुर्गा के साथ पूजा समिति ने पंडाल में लगाई सोनू सूद की मूर्ति

प्रवासी मजदूरों के लिए जिस तरह कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने आगे बढ़कर दिन-रात लोगों की सेवा की. सोनू ने न सिर्फ उनका बल्कि पूरे देश को अपना मुरीद कर दिया. एक बार फिर सोनू को लोग अलग तरह से सम्मान देकर उनके प्रति आदर व्यक्त कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2020, 02:44 PM IST
    • दुर्गा पंडाल मं लगी सोनू सूद की मूर्ति
    • सोनू ने लोगों को जताया आभार
मां दुर्गा के साथ पूजा समिति ने पंडाल में लगाई सोनू सूद की मूर्ति

मुंबई: कोरोना महामारी के समय एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जिस तरह से सामने आकर प्रवासी मजदूरों से लेकर हर जरूरतमंदों की मदद की वह पूरे देश के हीरो बन चुके हैं.

पहले सोनू को शुक्रियाअदा करने के लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर मैसेज के जरिए विभिन्न तरीकों से अपनी भावनाओं को प्रकट किया. तो अब दुर्गा पूजा के समय भी लोग उनके काम की तारीफ करते हुए अलग-अलग तरीके से देशभर के हीरो को सलाम कर रहे हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर कई बार मुहिम चलाई गई जिसमें लोग उनके लिए भारत रत्न की मांग करते देखे गए. कुछ लोग तो उन्हें भगवान मानकर घर के मंदिरों में उनकी फोटो लगाकर पूजा करते देखे गए. 

लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर बादशाह खान करने जा रहे हैं वापसी, इन फिल्मों के लिए तैयार शाहरुख, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

पर इस बार घर के मंदिर में नहीं बल्कि पूजा पंडाल में सोनू सूद की प्रतिमाएं देखी जा रही है. कोलकाता के एक दुर्गा पूजा समिति ने मां दुर्गा की प्रतिमा के साथ सोनू की मूर्ति भी लगाई है. इस तरह समिति के लोगों ने उन्हें भगवान का दर्जा दिया है. दरअसल प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन नाम की पूजा समिति ने अपने पंडाल की थीम 'प्रवासी मजदूरों' के नाम रखी है. जिसमें कोरोना काल में मजदूरों पर आई आपत्ति को दिखाया गया है. इसी में सोनू की मूर्ति लगाकर उन्हें सम्मान दिया गया है. इस बात की जानकारी खुद ANI ने ट्वीट कर दी है. 

लोगों से मिल रहे इस अपार प्यार के लिए एक्टर ने आभार जताया है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़