लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर बादशाह खान करने जा रहे हैं वापसी, इन फिल्मों के लिए तैयार शाहरुख

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Sharukh khan) फिल्म जीरो की असफलता के बाद से करीब 2 सालों से फिल्मों से ब्रेक लिए हुए थे. लंबे समय बाद शाहरुख के फैंस के लिए अच्छी खबर है, बादशाह खान ने एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों को साइन किया है.

 लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर बादशाह खान करने जा रहे हैं वापसी, इन फिल्मों के लिए तैयार शाहरुख

मुंबई: फिल्म जीरो के बाद बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Sharukh Khan)  पिछले दो साल से बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुए हैं. लेकिन लंबे समय बाद शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर आई है. 

बता दें कि शाहरुख ने एक नहीं बल्कि तीन फिल्में साइन कर ली है. फिल्म पठान को लेकर तो पहले ही खबर सामने आ चुकी है लेकिन अब खबर आई है कि बादशाह खान को राजकुमार हिरानी और साउथ फिल्ममेकर ने अपने फिल्म के लिए साइन किया है.

एक्शन हीरो के तौर पर पठान में आएंगे नजर
फिल्म पठान में शाहरुख बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अपोजिट कास्ट किए गए है. वहीं इस फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. बता दें कि शाहरुख और जॉन पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं. फिल्म की कहानी बदले की कहानी बताई जा रही है. फिल्म एक्शन से भरपूर होगी.

तीसरी बार फिल्म में डबल रोल की भूमिका निभाएंगे शाहरुख
एक न्यूज पोर्टल के अनुसार शाहरुख खान पहली बार साउथ डायरेक्टर एटली के साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल की भूमिका निभाते देखे जाएंगे. इससे पहले फिल्म डुप्लीकेट और डॉन में शाहरुख डबल रोल निभाते देखे जा चुके हैं. 

मिर्जापुर से भी बेहतर बता रहे हैं लोग मिर्जापुर 2 को, कहा अब तक की सबसे बेस्ट सीरीज, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

खबरों की मानें तो फिल्म में शाहरुख बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाएंगे. फिल्म की कहानी दो जेनरेशन गैप पर फिल्माई जाएगी. दो जनरेशन गैप के लोगों की सोच पर जोर करती हुई इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक पिता और बेटे की सोच किस तरह से एक-दूसरे से अलग होती है. इसके साथ ही खबर यह भी है कि फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे. जिसमें वह अपने ही गैंगस्टर बेटे की तलाश में मिशन पर निकलते दिखेंगे.

फिल्म में शाहरुख के लुक पर काफी ध्यान दिया जा रहा है और उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा.

पंजाब से कनाडा  
इसके अलावा शाहरुख खान को सुपरहिट डायरेक्टर राजु हिरानी ने भी अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है. यह एक सोशल कॉमेडी है, जो कि पंजाब से कनाडा जा रहे एक शख्स के इमिग्रेशन यानी आप्रवासन पर आधारित है.  

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234