• कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 6,07,384 और अबतक कुल केस- 20,27,075: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 13,78,106 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 41,585 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 67.62% से बेहतर होकर 67.98% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 49,769 मरीज ठीक हुए
  • कोविड से जुड़ी प्रमुख खबर: लगातार तीसरे दिन 6 लाख से अधिक कोविड-19 नमूने की जांच हुई
  • आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने आवासीय संपत्ति खरीदने के लिए भारत का पहला ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च किया। विजिट करें:
  • भारतीय रेलवे ने आज से एक विशेष साप्ताहिक पार्सल ट्रेन #KisanRail की शुरुआत की
  • समय पर कृषि उत्पादों को बाजार तक पहुंचाने में मदद मिलेगी
  • भारतीय खेल प्राधिकरण ने प्रिंसिपलों, शारीरिक शिक्षा शिक्षकों के लिए खेलो इंडिया मोबाइल ऐप (KIMA) ऑनलाइन ट्रेनिंग की शुरुआत की
  • NHAI में डेटा आधारित निर्णय में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के उपयोग पर उत्कृष्टता केंद्र स्थापित करने के लिए समझौता
  • आईआईटी दिल्ली के साथ भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया

सुशांत सुसाइड केस के मामले में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से की जाएगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह तलाश करने में जुटी मुंबई पुलिस ने अब पूछताछ के लिए फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को अगले दो दिनों में पेश होने का समन भेजा है. संजय लीला भंसाली ने सुशांत को दो फिल्में ऑफर की थी लेकिन आखिर में उनसे वह फिल्में वापस ले ली गई थी.

सुशांत सुसाइड केस के मामले में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से की जाएगी पूछताछ

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे उनके परिवार और फैंस को बड़ा सदमा पहुंचा. कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुशांत के सुसाइड की जांच पड़ताल के लिए सीबीआई जांच की मांग भी की जा रही है.

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है. और अब तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, आखिरी फिल्म को स्टार संजना संघी, उनके मैनेजर और घर के स्टॉफ से लेकर 29 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.

लेकिन इसी बीच केस ने नया मोड़ लिया है और अब पूछताछ की लिस्ट में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का नाम सामने आया है. संजय लीला भंसाली को अगले दो दिनों में पुलिस के सामने पेश होने का समन जारी किया गया है. दरअसल संजय लीला भंसाली ने सुशांत को दो बड़ी फिल्में रामलीला और बाजीराव मस्तानी ऑफर किया था. लेकिन यशराज फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट के चलते दोनों बार सुशांत से फिल्म वापस ले ली गई थी जिसके चलते सुशांत काफी परेशान भी थे.

शादी के शुरुआती 6 महीनों में विराट के साथ अनुष्का ने बिताए महज 21 दिन.

सुशांत के सुसाइड को लेकर पहले ही मुजफ्फपुर में संजय लीला भंसाली, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, सलमान खान, एकता कपूर, साजिद नाडियावाल, भूषण कुमार और दिनेश विजयन के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. जिसपर कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 3 जुलाई को निर्धारित की है.