फिल्म 'तख्त' के लेखक ने हिंदुओं को बताया आतंकी, पूरे देश में फिल्म का बॉयकॉट शुरू

लंबे समय से करण जौहर अपनी फिल्म 'तख्त' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म के चर्चा का विषय है उनके स्टार कास्ट, फिल्म मल्टी स्टारर है जिसे लेकर पहले यह चर्चा थी कि मूवी में कौन-कौन से स्टार होंगे. लेकिन एक बार फिर तख्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है पर इस बार फिल्म विवादों की वजह से खबरों में है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2020, 12:08 PM IST
    • फिल्म से लेखक को हटाए जाने की मांग
    • करण जौहर पर उठ रहे सवाल
फिल्म 'तख्त' के लेखक ने हिंदुओं को बताया आतंकी, पूरे देश में फिल्म का बॉयकॉट शुरू

नई दिल्ली: फिल्म मेकर करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म तख्त विवादों से घिर चुका है. फिल्म की शूटिंग तक नहीं हुई है लेकिन अभी से ही पूरे देश में फिल्म का बॉयकॉट किया जा रहा है. फिल्म के बहिष्कार की वजह है तख्त से जुड़े लेखक हुसैन हैदरी.

ट्रंप के साथ भारत आई उनकी बेटी इंवाका रह चुकी हैं फेमस मॉडल.

क्या है विवाद

फिल्म के लेखक हुसैन हैदरी ने हिंदुओं के खिलाफ ट्वीट किया, जिसके बाद से कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और फिल्म का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं. ट्विटर पर #बॉयकॉटतख्त शीर्ष पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें देशवासी हैदरी पर कथित हिंदू विरोधी ट्वीट करने का आरोप लगा रहे हैं.

बता दें कि पोर्टल के अनुसार, हुसैन का ट्विटर अकाउंट लॉक्ड है, लेकिन उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट, जिसमें 'हिंदू आतंकवाद' लिखा है, वह लोगों के बीच वायरल हो रहा है. बहुसंख्यक ट्वीट में फिल्मकार करण जौहर से यह मांग की जा रही है कि हैदरी को फिल्म की टीम से हटाया जाए, वरना वे फिल्म का बहिष्कार करेंगे, हालांकि अभी इस पर जौहर की प्रतिक्रिया आनी बाकी है.

लोग हुए आक्रोशित

उनके इस ट्वीट के बाद से लोगों की जमकर उसपर प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. लोग करण जौहर से हुसैन को फिल्म से हटाए जाने की मांग कर रहे हैं. तो कोई फिल्म को न देखे जाने की मांग कर रहे हैं. अब इंतजार है तो बस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर की प्रतिक्रिया की.

फिल्म के स्टार कास्ट

फिल्म मल्टीस्टारर है जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़