इन चार बड़े कारणों से आप देखना चाहेंगे मिर्ज़ापुर-2

जिसने मिर्ज़ापुर-1 देखी है उनके लिए सिर्फ इतना कारण ही काफी है मिर्ज़ापुर का नया संस्करण देखने के लिए कि उन्होंने पहला वाला संस्करण देखा है..

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Oct 22, 2020, 09:54 AM IST
    • 23 अक्टूबर से देख सकेंगे आप मिर्ज़ापुर-2
    • मिर्ज़ापुर देखने की सबसे बड़ी वजह
    • तीनों का जोरदार अभिनय
    • आ रहे हैं दद्दा तिवारी
    • संवाद रहे हैं बेहतरीन
इन चार बड़े कारणों से आप देखना चाहेंगे मिर्ज़ापुर-2

नई दिल्ली.   अपराध की वेब सीरीज़ अपनेआप में एक बड़ा आकर्षण होती है दर्शकों के लिए किन्तु सभी वेब सीरीज़ दर्शकों की रूचि के मानदंडों पर खरी साबित नहीं हो पाती हैं. जो गिनती की वेब सीरीज़ आज दर्शकों ने पसंद की हैं उनमें सबसे ऊपर के कुछ नामों में से एक नाम है मिर्ज़ापुर. अब इस वेबसीरीज का नया संकरण मिर्ज़ापुर-2 भी आ गया है जिसका दर्शकों को महीनों से इंतज़ार था.

23 अक्टूबर से देख सकेंगे 

लगभग छह महीनों के अंतराल के बाद मिर्ज़ापुर-२ भी आ गई है. अपराध पर आधारित इस वेब सीरीज़ का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था. अब शुक्रवार 23 अक्टूबर को पूरा होने वाला है ये इंतज़ार. इस नए संस्करण से जितनी उम्मीदें इसके दर्शकों को हैं, उतनी ही इसके निर्माताओं को भी, जो इसकी सफलता के बाद इसका अगला संस्करण भी बना सकते हैं.  

मिर्ज़ापुर देखने की सबसे बड़ी वजह 

जिन्होंने मिर्ज़ापुर-1 देखी है उनके लिए मिर्ज़ापुर-2  देखने की सबसे बड़ी वजह यही है कि अब आगे क्या होगा. पिछली बार जब ये सीरीज खत्म हुई थी तो इसके दोनों नायक खून से तरबतर मौत की सांसें गिन रहे थे, लेकिन उनको चाहने वाले उनके दर्शको उनकी मौत नहीं चाहते हैं. इसलिए हो सकता है दोनो अथवा उनमें से एक ज़िंदा बच जाए और इस वेब सीरीज़ के नए संस्करण में प्रतिशोध की नई खूनी कहानी लिखे. 

तीनों का जोरदार अभिनय

कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेस्सी और  अली फजल का जोरदार अभिनय पूरी अपराध कहानी की जान है. सहज अभिनय पंकज त्रिपाठी की पहचान है और कालीन भैया के रूप में वे लाजवाब हैं. उधर नये माफिया बने दोनो भाई विक्रांत और अली ने भी गजब का अभिनय दिखाया है. उसी अभिनय ने मिर्जापुर को सुपरहिट वेबसिरीज बना दिया है. अब इन तीनों को देखने और इनके अभिनय का आनंद लेने दर्शक फिर बहुत बेकरारी के साथ देखना शुरू करने वाले हैं मिर्जापुर-2 शुक्रवार 23 अक्टूबर से.

एसपी साहब को ज़िन्दा देखना है

ये भी एक उत्कंठा पिछली बार के दर्शकों के मन में हो सकती है कि एसपी राम शरण मौर्य मर गए या ज़िंदा बच गए. उनका ज़िंदा बिना कहानी के रोमांच को बचाने के लिए जरूरी है. पिछले संस्करण के अंत में माफिया कालीन भइया अपने दल-बल के साथ एसपी राम शरण मौर्य की जान लेते नज़र आये थे. अब दर्शक उम्मीद कर रहे हैं कि एसपी साहब ज़िंदा बच जाएं तो अच्छा हो.

आ रहे हैं दद्दा तिवारी 

इस बार नए संस्करण के ट्रेलर में दर्शकों को एक नया आकर्षण नज़र आने वाला है. इस बार एक नया बाहुबली इस अपराध कहानी का हिस्सा बनने जा रहा है और वो बाहुबली हैं उभरते हुए प्रतिभाशाली अभिनेता विजय वर्मा जो बन कर आ रहे हैं दद्दा तिवारी.  

संवाद रहे हैं बेहतरीन 

मिर्ज़ापुर-1 का एक बड़ा आकर्षण था उसके संवाद. घटना और गतिविधियों को जोड़ने वाले ये संवाद अपने भीतर न केवल ज़ोरदार अपील रखते थे बल्कि कहानी में जान डालने वाले जोरदार उत्प्रेरक के रूप में भी अपना योगदान देते थे. अब इन्हीं संवादों की जादूगरी दर्शकों को नए सीजन में भी खींचना चाहेगी और दर्शक फिर बंधे चले आयेंगे पिछली बार की तरह ताकि इसके बाद बन सके मिर्जापुर-3.

 ये भी पढ़ें. कंगना रनौत को मेहंदी रजा ने दी रेप की धमकी

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

                        

ट्रेंडिंग न्यूज़