कंगना रनौत को मेहंदी रजा ने दी रेप की धमकी

सुशांत सिंह राजपूत के लिये न्याय की मांग करने वाली और बॉलीवुड की गंदगी का पर्दाफाश करने वाली कंगना रनौत को निरंतर निशाना बनाया जा रहा है.. एफआईआर के बाद अब उनको घिनौनी धमकी भी दे डाली है..  

 कंगना रनौत को मेहंदी रजा ने दी रेप की धमकी

नई दिल्ली.   कंगना रनौत पर हो रहे लगातार हमले बता रहे हैं कि वे गलत नहीं हैं. लेकिन गलत ये भी नहीं है कि उन्होंने सत्य और न्याय के मार्ग पर चल कर अपने को भारी मुसीबत में डाल लिया है. अभी उनके खिलाफ एफआईआर हुए ज्यादा दिन नहीं बीते थे कि उन्हें एक नारी के लिए दी जाने वाली निकृष्टतम धमकी भी मिल गई है. 

कंगना ने की थी एक पोस्ट 

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने अपने विरुद्ध कराई गई पुलिस-प्राथमिकी अर्थात एफआईआर का उल्लेख किया था. इसके बाद इसे लेकर ही उनको कमेंट सेक्‍शन में लगातार धमकियां दी जाने लगीं. बहुत से फेक एकाउंट्स से उनके विरुद्ध अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें तरह तरह की धमकियों का शिकार बनाया जाने लगा. 

ये लिखा था कंगना ने अपनी पोस्ट में 

कंगना ने निडर भाव से पोस्‍ट लिखी जिसके भीतर उनके व्यंग्य भरे शब्दों में उन्होंने अपने क्रोध को छिपाने का प्रयास नहीं किया - 'कौन व्रत रख रहा है नवरात्रि पर? व्रत तो मैं भी रख रही हूं. इस बीच मेरे खिलाफ एफआईआर की गई है. ऐसा प्रतीत होता है कि महाराष्‍ट्र में पप्‍पू सेना मुझ पर हावी हो रही है. मुझे ज्‍यादा मिस मत करिए, मैं शीघ्र वहां आने वाली हूँ.'

साम्प्रदायिकता भड़काने का आरोप 

कंगना रनौत पर साम्प्रदायिकता भड़काने का आरोप लगाते हुए उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के माध्यम से अपने उदगार व्यक्त किये थे जिसके बाद इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कंगना को अभद्र भाषा में धमकियां पोस्ट की जाने लगीं थीं.

ये भी पढ़ें. डिस्काउंट इतना जरूरी था कि महिला जज ने अंडरगारमेंट्स में खिंचवाई फोटो

''शहर के बीच में होना चाहिए रेप''

कंगना की इस पोस्‍ट के कमेन्ट सेक्‍शन में लोगों की सोच की गंदगी बहने लगी और बात इतनी बढ़ी कि कंगना को रेप की धमकियां मिलने लगीं. कमेंट सेक्शन में मेहंदी रजा नाम का उड़ीसा का रहने वाला एक वकील भी दिखाई दिया जिसने अपने कमेंट में लिखा कि 'शहर के बीच में कंगना का रेप होना चाहिए.' बाद में जानकारी सामने आई कि मेहंदी रजा का एकाउन्ट हैक करके उससे धमकी भेजी गई थी जिसके लिये रजा ने माफी भी मांगी और अपना एकाउन्ट भी डिलीट कर दिया है.

ये भी पढ़ें.  फिर मां बनने वाली हैं करीनातैमूर के भाई के बस ये तीन नाम न रखना

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234