जिस फिगर के लिए जानी जाती है इलियाना, कभी उसी बॉडी से तंग आकर करना चाहती थी सुसाइड

फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली साउथ अदाकारा इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बेबाक अंदाज के चलते फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं पर एक इंटरव्यू में इलियाना ने कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर सब चौंक गए. 

 जिस फिगर के लिए जानी जाती है इलियाना, कभी उसी बॉडी से तंग आकर करना चाहती थी सुसाइड

मुबंई: फिल्म पागलपंती के प्रमोशन के दौरान इलियाना एक शो पर पहुंची. फिल्म से जुड़ी बात करते-करते इलियाना ने अपनी निजी बातें भी शेयर की पर उनके एक बयान ने सबका ध्यान उनकी और खींचा. सवाल-जवाब के दौरान जब इलियाना से उनके फिटनेस के बारे में पूछा गया तो इलियाना ने कहा कि वह खुद को पहले बिल्कुल फिट नहीं मानती थी. लोग उनकी बॉडी पर कमेंट भी करते हैं और वह खुद भी अपनी बॉडी शेप को स्वीकार नहीं कर पाती थीं, अपनी बॉडी के चलते इलियाना असहज महसूस करती थीं.

इस दौरान इलियाना अपनी बॉडी की इज्जत नहीं करती थी, कई बार तो बॉडी से तंग आकर सब कुछ खत्म कर देना चाहती थीं. पर परिवार के प्यार के चलते वह गलत कदम नहीं उठा सकीं और आज इलियाना अपनी बॉडी की इज्जत भी करती हैं और लोगों को भी खुद से प्यार करने की हिदायत भी देती हैं.

काजल अग्रवाल शादी के लिए तैयार, जाने शादी से जुड़ी खबरें.

इलियाना ने बॉडी से तंग आकर सबकुछ छोड़ घंटों जिम में वर्कआउट करती थीं और करीब एक महीने तक कड़ी मेहनत कर पसीने बहाए. एक महीने तक जिम मे दिन-रात लगे रहने के बाद इलियाना ने वजन कम कर लिया और इसके बाद इलियाना को लगने लगा कि अब वह अच्छी दिखने लगीँ हैं. जिसके बाद इलियाना ने कुछ वक्त के लिए जिम छोड़ दिया. लेकिन इलियाना ने यह भी कहा कि वजन कम करने के साथ खाने पर भी ध्यान देना चाहिेए क्योंकि आप कैसे दिखते हो वह 90 प्रतिशत इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या खाते हो.

कुछ ही दिनों पहले हुआ ब्रेकअप
इलियाना डिक्रूज का कुछ ही दिनों पहले ऑस्ट्रेलियन ब्वायफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप हुआ है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब इलियाना ने सोशल मीडिया पर दोनों की साथ शेयर की गई तस्वीरों को हटा दिया. जिसके बाद दोनों के अलगाव की खबरें आने लगी और इंटरव्यू में इलियाना ने इस खबर पर मुहर भी लगा दी. लेकिन इलियाना ने यह साफ कहा कि इस पर वह ज्यादा बात नहीं करना चाहती हैं. ब्रेकअप के बाद इलियाना डिप्रेशन में भी चली गई थी पर परिवार के सपोर्ट ने उन्हें इस मुश्किल भरे दौर से निकलने में काफी मदद की. इस बारे में ज्यादा बात न करते हुए इलियाना ने बताया कि फिलहाल वह अपने करियर को लेकर सीरियस हो चुकी हैं. 

विक्की कौशल और कटरीना कुछ इस अंदाज में करेंगे प्यार का इजहार, लिंक पर क्लिक कर जाने अपडेट.

इलियाना आखिरी बार फिल्म रेड में अजय देवगन के साथ दिखी थीं. फिलहाल उनकी फिल्म पागलपंती बॉक्सऑफिस पर कमाल दिखा रही हैं और इलियाना की अगली फिल्म द बिग बुल है जिसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ मुख्य भूमिका में दिखेंगी.