विक्की कौशल और कटरीना कैफ न्यू ईयर पर देंगे अपने रिश्ते को नाम

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की खबरों के बीच एक और खबर सामने आई है, दोनों साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे. दोनों ने अभी तक तो अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है पर खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को लेकर गंभीर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2019, 08:33 PM IST
    • विक्की कर चुके हैं कटरीना को प्रपोज
    • कटरीना ने भी स्वीकारा विक्की कौशल को करती पसंद
विक्की कौशल और कटरीना कैफ न्यू ईयर पर देंगे अपने रिश्ते को नाम

मुबंई: फिल्म 'उरी' एक्टर विक्की कौशल का दिल इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कटरीना कैफ के लिए धड़कता हुआ दिख रहा है. दोनों के अफेयर की चर्चा फिल्मी गलियारों में तो थी ही पर अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. जी सिने अवार्ड में विक्की कौशल ने अपने प्यार का इजहार भी कटरीना के सामने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए की. 

कैसे हुई अफेयर की शुरुआत
दोनों कई बार साथ देखें जा रहे हैं. पहले दोनों पब्लिक जगहों पर एक साथ नहीं देखें जाते थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों खुलकर मीडिया के सामने आ रहें हैं. हाल ही में मुबंई के एक होटल में दोनों साथ डिनर करने भी पहुंचे और होटल के मालिक के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. पर खबरें तो यह है कि दोनों एक-दूसरे को पूरा समय देना चाह रहे हैं और इसके लिए दोनों अपने-अपने शूटिंग से ऑफ लेकर साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का प्लान कर रहे हैं. न्यू ईयर इव पर कटरीना को कई दफा हॉलिडे लेकर फैमिली के साथ ट्रिप पर देखा जा चुका है. लेकिन अगर इस बार विक्की और कटरीना को साथ में सेलिब्रेट करते देखा गया तो दोनों के रिश्ते पर मुहर भी लग सकती है. 

कई मौकों पर कटरीना और विक्की खुलकर एक-दूसरे की तारीफ करते देखे जा रहे हैं. 'कॉफी विद करण' के दौरान कटरीना ने स्वीकार किया था कि विक्की कौशल और वह एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लगेंगे. वहीं यह बात सुनकर 'कॉफी विद करण' में विक्की कौशल बेहोश होते दिखें जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और यह वीडियो जमकर वायरल हुआ.

विक्की कौशल ने किया ब्रेकअप

खबरों की मानें तो विक्की कौशल और अदाकार हरलीन सेठी के ब्रेकअप की वजह भी कटरीना कैफ को बताया जा रहा है. विक्की और हरलीन ने कुछ समय पहले ही अपने रिश्ते को स्वीकारा ही था लेकिन कटरीना ने जैसे ही विक्की की लाइफ में एंट्री ली दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं रहा और हरलीन के साथ विक्की ने अपने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया. 

विक्की की आगामी फिल्म

विक्की इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सरदार उद्धम सिंह की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा वे भूत पार्ट 1, हॉन्टेड शिप और तख्त में भी नजर आएंगे. खैर अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते पर मोहर तो नहीं लगाई है लेकिन फैंस दोनों को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़