सुपरस्टार काजल अग्रवाल 2020 में रचाने जा रही हैं विवाह

साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम काजल अग्रवाल 2020 में शादी करने जा रही हैं. काजल ने इस बात की पुष्टि कर दी है और अपने प्रोजक्ट से फ्री होते ही वह शादी की तैयारियों में लग जाएंगी.

सुपरस्टार काजल अग्रवाल 2020 में रचाने जा रही हैं विवाह

मुबंई: साउथ फिल्मों की सुपरस्टार व बॉलीवुड में भी काम कर चुकी अदाकारा काजल अग्रवाल जल्द ही लाखों दिलों को तोड़ते हुए विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं.  फिलहाल काजल अपनी आगामी फिल्मों व प्रोजक्ट में काफी व्यस्त हैं जिस वजह से वह मीडिया से ज्यादा रूबरू नहीं हो पा रहीं हैं. पर जल्द से जल्द अपने सारे प्रोजक्ट को खत्म कर काजल शादी की तैयारी में लग जाएंगी.

अरेंज मैरिज करने जा रही हैं काजल

कहा जा रहा है कि काजल 2020 के शुरुआत में परिणय सूत्र में बंध रहीं हैं. काजल के होने वाले जीवनसाथी कोई फिल्म स्टार नहीं बल्कि एक बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं. खुद काजल ने एक पोर्टल पर इस खबर पर मुहर लगाई है. काजल तो व्यस्त हैं लेकिन उनके घर पर अभी से शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई है. काम से फ्री होते ही काजल भी शोपिंग और बाकी चीजों की तैयारियों में लग जाएंगी. काजल जिनसे शादी करने जा रहीं है उन्हें काजल ने नहीं बल्कि उनके परिवार वालों ने उनके लिए चुना है और काजल ने भी परिवार की पसंद को स्वीकार कर शादी के लिए हां कर दिया. काजल ने यह भी साफ किया कि वह कभी भी किसी फिल्म स्टार से शादी नहीं करना चाहती थीं और आखिरकार अरैंज मैरेज करने जा रहीं हैं.

एक इंटरव्‍यू में काजल ने यह भी बताया कि वह फिल्मों में कदम रखने से पहले एक शख्‍स के साथ रिलेशन में थीं लेकिन काम के चलते वह उसे वक्‍त नहीं दे पाती थीं जिस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ गाने से  किया इनकार, लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर. 

करियर

काजल ने साउथ के हर एक बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं शायद ही साउथ सिनेमा का कोई बड़ा नाम या डायरेक्टर होगा जिसके साथ काजल ने काम नहीं किया होगा. काजल ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म क्यूं हो गया न से की पर इस फिल्म में वह लीड एक्ट्रेस एश्वर्या राय की बहन की भूमिका में दिखीं थी जिसमें काजल का छोटा सा किरदार था. उसके बाद काजल ने साउथ फिल्मों की ओर मुड़ी और पहली बार तेलुगू फिल्म तेजा(2007)  में मुख्य किरदार में दिखीं पर फिल्म ने कोई कमाल नहीं दिखाया.

नहीं ले रहे हैं धोनी संन्यास, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

फिर 2008 में कृष्णा वाम्सि की निर्देशित फिल्म चन्दामामा में दिखाई दी जिसमें उनके साथ भरत मुख्य किरदार में दिखें, फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल रहीं. इस फिल्म के बाद काजल ने कभी पिछे मुड़ कर नहीं देखा. फिलहाल काजल फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग कर रहीं हैं जिसमें कमल हसन और रकूल प्रीत उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं, उसके बाद बॉलीवुड फिल्म मुबंई सागा में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी.