'हिटमैन' रोहित शर्मा ने पीएम और सीएम राहत कोष में किया डोनेट

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पीएम राहत कोष समेत कई जगह पैसे डोनेट किया. रोहित शर्मा ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर अपने फैंस के साथ साझा की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2020, 12:05 PM IST
    • रोहित शर्मा ने दिया देशवासियों के लिए 45 लाख
    • सीएम फंड में भी दिए 25 लाख
    • लोगों को ट्वीट कर दी जानकारी
'हिटमैन' रोहित शर्मा ने पीएम और सीएम राहत कोष में किया डोनेट

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से तो पूरा देश लड़ रहा है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना वायरस के चलते भूखे पेट सोने को मजबूर हैं. भारत सरकार व राज्य सरकार ऐसे लोगों के लिए राहत पैकेज की घोषणा कर ही रही है. लेकिन कई संस्था और लोग आपस में मिलकर भी लोगों के बीच जाकर उन्हें खाना व राशन दे रही है.

देश के प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की थी कि वह पीएम राहत कोष में अपना योगदान दें. जिसके बाद न सिर्फ सेलिब्रिटीज और बड़ी कंपनियां बल्कि पूरा देश एकजुट हो गया. हर आम इंसान भी अपना योगदान देता हुआ दिखा. इस कड़ी में हमारे स्पोट्स प्लेयर्स भी पीछे नहीं रहे.  भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान व हिटमैन के नाम से पहचाने जाने वाले रोहित शर्मा भी इस मुहिम से जुड़े. रोहित शर्मा ने पीएम राहत कोष में 45 लाख, महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में 25 लाख व फीडिंग इंडिया को 5 लाख और वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को 5 लाख डोनेट किया. जिसके बाद ट्वीट कर के इसकी जानकारी दी.

बॉलीवुड के चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ रुपये का दिया सहयोग.

ट्वीट कर रोहित शर्मा ने लिखा कि हमें अपने देश को वापस पैरों पर लाने की जरूरत है और यह सब हम पर है. बता दें कि इससे पहले सचित तेंदुलकर ने 50 लाख, सुरेश रैना ने 52 लाख, सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये का चावल जरूरतमंदों के लिए व अन्य कई क्रिकेटरों ने अपना योगदान दिया. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़