बॉलीवुड के चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ रुपये का दिया सहयोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए पीएम राहत कोष में लोगों से मदद करने का आग्रह किया है. इसमें कई संस्थानों के साथ सेलिब्रिटीज के साथ-साथ कई लोग अपना सहयोग दे रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2020, 04:18 PM IST
    • अक्षय कुमार की राह पर चले कार्तिक आर्यन
    • पीएम राहत कोष में दिए 1 करोड़
    • लोगों से की सहयोग देने की अपील
बॉलीवुड के चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ रुपये का दिया सहयोग

मुंबई: कोरोना वायरस से पूरा देश लड़ रहा है. भारत सरकार व राज्य सरकार आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए राहत पैकेज का ऐलान कर चुकी है. यूपी के सीएम ने करीब 27.5 लाख मनरेगा मजदूरों के बैंक अकाउंट में सीधा पैसा ट्रांसफर कर दिया है. वहीं देश के प्रधानमंत्री ने भारत के हर उस नागरिक से जो सक्षम है, उनसे आग्रह किया है कि वह पीएम राहत कोष में अपना सहयोग दें जो जरूरतमंद तक पहुंचाया जा सकें.

दुनिया के सबसे-बड़े-दानी-अभिनेता अक्षय कुमार के दान पर लिखी कविता.

इस कड़ी में कई स्टार व सेलिब्रिटीज ने योगदान दिया है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने तो पीएम राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दान किए हैं. अक्षय कुमार के बाद कई सारे स्टार ने अपना सहयोग देना शुरू कर दिया. उन्हीं स्टार में से कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है.

कार्तिक आर्यन ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए और इसकी जानकारी ट्वीट कर अपने फैंस को दी. साथ ही हर देशवासी से अपील की है कि वह भी देश के लोगों के मदद के लिए सामने आए और जितना हो सकें अपना सहयोग दें. 

टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने पीएम राहत कोष में दिए 11 करोड़.

बता दें कि टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार, वरुण धवन, राजकुमार राव, मनीष पोल समेत कई स्टार ने आगे बढ़कर पीएम राहत कोष में अपना योगदान दिया है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़