क्या खुद को सिंगल बताने वाली पंजाबी सिंगर सारा है शादीशुदा?

बिग बॉस (Bigg Boss)  14 शुरू होते ही कंट्रोवर्सी से घिर चुका है. शो की प्रतिभागी पंजाबी सिंगर व एक्ट्रेस सारा गुरपाल (Sara Gurpal) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल सारा खुद को सिंगल बता रही हैं  लेकिन एक पंजाबी सिंगर ने दावा किया है कि 2014 में उनकी और सारा की शादी हो चुकी है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2020, 11:08 AM IST
    • सारा संग शादी की सर्टिफिकेट शेयर कर बताया खुद को पति
    • शो के पहले दिन ही कंट्रोवर्सी में फंसी सारा
 क्या खुद को सिंगल बताने वाली पंजाबी सिंगर सारा है शादीशुदा?

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 14 का आगाज किया जा चुका है. इसी के साथ छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस ने पहले दिन से ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है. शो में शामिल हुए प्रतिभागियों का एक के बाद एक खुलासा सामने आ रहा है.

इसी बीच बीती रात घर में एंट्री लेने वाली पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल  (Sara Gurpal)  का नाम भी विवादों में आ गया है. बिग बॉस सीजन 13 में पंजाबी सिंगर व एक्ट्रेस शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बाद इस सीजन  में भी पंजाब की हसीना को शामिल किया गया है. लेकिन इस हसीना को लेकर अभी से ही मीडिया में बात बननी शुरू हो गई है.

क्या आप जानते हैं कौन बनने जा रही है अंबानी खानदान की छोटी बहू?, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

दरअसल सारा ने शो के होस्ट सलमान खान से बात करते हुए खुद को सिंगल बताया. जिसके बाद एक पंजाबी सिंगर ने यह दावा किया है कि 2014 में ही सारा और उनकी शादी हो चुकी है. इसको साबित करने के लिए सिंगर ने तस्वीरों के साथ ही मैरिज सर्टिफिकेट भी साझा किया है.

खैर इस सर्टिफिकेट पर लड़की का नाम रचना देवी लिखा हुआ है. लेकिन पंजाबी सिंगर तुषार ने दावा किया है कि सारा उनकी पत्नी है. और सारा ने 16 अगस्त, 2014 को उनसे अमेरिकी नागरिकता पाने के लिए शादी की थी पर जब वह फेमस हो गईं तो सारा ने खुद को इस शादी से दूर कर लिया. इसके साथ ही सारा के साथ तुषार ने अपनी कई तस्वीरें शेयर कर बताया कि दोनों ने जालंधर में शादी की थी.

फिलहाल तो इस बात में कितनी सच्चाई है यह नहीं कहा जा सकता लेकिन इन तस्वीरों में सारा साफ नजर आ रही हैं. सारा के हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर भी देखा जा सकता है. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़